Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, मई 30, 2017  
Top

Propose Day : इस वैलेंटाइन डे अगर लड़की करे प्रपोज तो क्या करेंगे आप?

haribhoomi.com | UPDATED Feb 8 2017 8:50AM IST
नई दिल्ली. लड़की अगर लड़के को पसंद भी करती हो तो भी प्यार का इजहार नहीं करती क्यों? क्योंकि ऐसी सोच है कि प्रपोज तो हमेशा लड़के ही करते हैं। लड़के मजनू, आवारा, दीवाने बनकर लड़की के आस-पास मंडराते हैं और फिर मौका देखकर अपने दिल की बात बोल ही देते हैं। क्या आपने सोचा है कि कोई लड़की भी प्रपोज कर सकती है। नहीं ऐसा हो भी तो कहां कहीं भी नहीं हमेशा लड़के ही तो प्रपोज करते हैं। लेकिन आजकल लड़कियां भी अपने क्रश को अपने दिल की बात कहने लगी हैं। तो मिस्टर राइट इस 'वैलेंटाइन डे वीक' में 'प्रपोज डे' पर अगर कोई लड़की आपको प्रपोज करें तो आप क्या करेंगे?
 
एक लड़का किसी लड़की को प्रपोज करता है या अपने दिल की बात करते हैं ये बड़ी नॉर्मल बात है लेकिन अगर कोई लड़की हाथ में गुलाब लिए एक लड़के से अपने दिल की बात कहे तो ये अपने आप में ही नई बात है। 
 
अगर कोई लड़की किसी लड़के को प्रपोज करेगी तो लड़के का क्या रिएक्शन होगा.....इस बारे में हमने बहुत से लड़कों से पूछा तो उन लोगों के लिए यह एक अजीब बात थी....
 
 
विवेक चौहान ने कहा कि अरे बाप रे ऐसा कहां होता है। अगर ऐसा हुआ तो मैं बेहोश हो जाउंगा। 
 
राहुल वोस ने बताया कि जिस भी लड़के को कोई लड़की प्रपोज करेगी वह वाकई बहुत लकी होगा।
 
ध्रुव ने इस प्रपोजल को बहुत खास बताया। ध्रुव का कहना है कि, यह अपने आप में खास है कि मुझे कोई लड़की प्रपोज करें।
 
शौर्य ने कहा कि, अगर कोई लड़की प्रपोज करें तो उसे तुरंत एक्सेप्ट कर लें वरना क्या पता लड़की का मन बदल जाए। 
 
 
हिमांशु ने कहा कि, ऐसी लड़की की हिम्मत की दाद देनी होगी। अगर कोई लड़की किसी लड़के को प्रपोज करती है तो लड़के को उस लड़की को उसके इतने प्यार के लिए एक बहुत बड़ा थैंक्स कहना चाहिए।  
 
शुभान ने बताया कि ये बहुत रेयर है कि कोई लड़की प्रपोज करे और अगर करती है तो वह वाकई अपने इस रिलेशनशिप के लिए बहुत सीरियस होगी। हालांकि लड़के तो प्रपोज कर देते हैं लेकिन अगर लड़की प्रपोज करती है तो वह इस बात की गारंटी है कि वह इस रिश्ते को कितना महत्व देती है। 
 
 
जीशान ने कहा कि, इसमें एक खास बात यह है कि ऐसा पहली बार होगी जब कोई लड़की हाथ में गुलाब लिए आपसे आई लव यू कहें। ऐसा होना भी चाहिए लड़की अगर किसी लड़के को दिल ही दिल में पसंद करती है तो वह उसे प्रपोज कर सकती हैं। और लड़का भी उसे लाइक करता हो तो उसे एक्सेप्ट करें। यह और भी स्पेशल हो जाएगा।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo