Breaking News
Top

अनुष्का के लिए घुटनों पर बैठ गए मनोज तिवारी, मर्यादा के पाठ पर लोगों ने दी गालियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 12:12PM IST
अनुष्का के लिए घुटनों पर बैठ गए मनोज तिवारी, मर्यादा के पाठ पर लोगों ने दी गालियां

भोजपुरी गायक, अभिनेता और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी ने दुनिया के सामने अपनी मर्यादा की हदें पार कर दीं। दरअसल महिलाओं को मर्यादा और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले मनोज एक हीरोइन के सामने घुटने टेकते नजर आएं हैं।

मनोज तिवारी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर सांसद को  गालियां दे रहे हैं कि अब वह कैसे सबके सामने एक हीरोइन के लिए नीचे बैठ गए। दरअसल इस वीडियो में शाहरुख खान अनुष्का शर्मा भी हैं। अनुष्का शर्मा के लिए मनोज तिवारी नीचे बैठ गए जिसपर अब बवाल हो रहा हैं।

बीते साल दरअसल मनोज तिवारी ने एक प्राइमरी स्कूल की टीचर को मर्यादा का पाठ पढ़ाया था। इस टीचर ने सांसद जी से एक गाने की फरमाइश कर दी थी। सांसद ने नाराज होकर सार्वजनिक मंच से ही टीचर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

अब यही सांसद फिल्म स्टार शाहरुख खान के सामने मर्यादा भूल गए और अनुष्का को इंप्रेस करने के लिए घुटनों के बल बैठकर गाना गाने लगे।

शाहरुख अनुष्का अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’के प्रमोशन में लगे हैं। वहीं मनोज तिवारी भी बनारस में मौजूद थे तब उन्होंने घुटनों पर बैठ अनुष्का के लिए गाना गाया। सांसद मनोज तिवारी ने भोजपुरी का हिट सांग "लगावेलु तू लिपस्टिक..गीत गाया। 

प्रमोशन का कार्यक्रम बनारस के प्राइवेट इंस्टीट्यूट में आयोजित किया गया था। दिल्ली में स्कूली छात्रों के होने के चलते मनोज तिवारी ने जिस मर्यादा की आड़ लेकर स्टेज से गाना गाने से मना किया था, वहीं बनारस में वो कॉलेज के स्टूडेंट्स के सामने चटखारे लेकर गाना गा रहे थे।

मर्यादा की दुहाई देने वाले नोज तिवारी यहां के स्टूडेंट्स को अश्लील भोजपुरी गाना सुना गए। अब मनोज तिवारी का ये वीडियो वारयल हो रहा हैं। लोग मनोज तिवारी को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi mp manjoj tiwari forgets dignity in front of actress anushka sharma

-Tags:#Manoj Tiwari#Anushka Sharma#Banaras
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo