Logo
election banner
Teja-Prashant meet Telangana Governor: साउथ सिनेमा एक्टर तेजा सज्जा और डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने शुक्रवार यानी 26 अप्रैल तेलंगाना के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की है और उन्हें हनुमान की मूर्ति भेंट किया।

Teja Sajja and Prashant meet Telangana Governor: साउथ सिनेमा के ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले एक्टर तेजा सज्जा और डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने शुक्रवार यानी 26 अप्रैल तेलंगाना के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की है। वहीं राज्यपाल ने दोनों के साथ वक्त बिताया है। इसके साथ ही तेलंगाना के राज्यपाल ने उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म देने पर ढेर सारी बधाईयां भी दी है।  

 तेलंगाना के राज्यपाल से तेजा सज्जा और प्रशांत की मुलाकात
दरअसल, इस खास मौके पर एक्टर तेजा सज्जा और हनुमान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने उनसे मिलकर उन्हें भगवान हनुमान की मूर्ति भी भेंट की है। वहीं दोनों कलाकारों ने कई मुद्दे पर बातचीत भी की। हलांकि, इस मुलाकात की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बता दें, फिल्म 'हनुमान' साल 2024 की पहली दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर करोड़ों नोट छापे थे। आज भी इस फिल्म का क्रेज लोगों में देखा जाता है। 

हनुमान पार्ट-2  बड़े कलाकार आएंगे नजर
 आपको बता दें, सिनेमाघरों के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर भी रिलीज किया गया था। जहां दर्शकों ने भी खूब प्यार लुटाया था। वहीं एक बार यह फिल्म सुर्खियों में आ गई है। 'हनुमान' की जबरदस्त कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया था और इस फिल्म ने करीब 200.32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही फिल्म ने हिंदी में टोटल 52.08 करोड़ रुपये नोट कमाए थे। वहीं 'हनुमान' के फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि जल्द ही 'हनुमान पार्ट-2' की शूटिंग शुरू की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बताया है कि दूसरे भाग में कई बड़े कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आएंगे और फिल्म को आईमैक्स 3डी में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल इसके प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। 

5379487