भोजपुरी सिनेमा को छोड़, इन हसीनाओं ने टीवी में बनाई अपनी पहचान

06 May 2024

फोटो क्रेडिट: Instagram

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेज़ ऐसी हैं। जिन्होंने अपना करियर टेलीविजन से बॉलीवुड सिनेमा में बनाया हैं।

लेकिन भोजपुरी की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज़ हैं, जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़कर टेलीविजन में अपनी पहचान बना ली हैं। तो आइए जानते हैं उन हसीनाओं के बारे में...

श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत अपने भोजपुरी सिनेमा से की थी। लेकिन उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़कर टीवी में जगह बनाई और 'कसौटी जिंदगी की', 'बिग बॉस 4', 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शो में काम कर चुकी हैं।

इसी बीच रिंकू घोष को लेकर एक अपडेट समाने आई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही 'अनोखा बंधन' से टीवी सीरियल में अपनी जर्नी शुरू करने जा रही हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक समय था, जब रश्मि देसाई का खूब नाम था। लेकिन एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़कर टीवी इंडस्ट्री को चुन लिया है और 'उतरन' टीवी शो से अपने करियर की अहम शुरुआत कीं।

मोनलिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से हैं। जो अब टीवी में भी अपनी जगह बना ली हैं और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'नजर 2' और 'लाल बनारसी' जैसे कई में भूमिका अदा कर चुकी हैं।

संभावना सेठ ने भोजपूरी सिनेमा में एक बड़ा नाम कमाया था। लेकिन अब एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर होकर यूट्यूब के जरिये खूब कमाई कर रही हैं।