Logo
election banner
Ravi Kishan: भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के एक्टर रवि किशन को मुंबई के कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। वहीं 25 वर्षीय महिला शिनोवा ने कुछ समय पहले एक्टर के डीएनए टेस्ट की याचिका दायर की थीं। जो कोर्ट ने अब खारिज कर दिया है।

Ravi Kishan: भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के एक्टर रवि किशन को मुंबई के कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। दरअसल, खुद को रवि किशन की बेटी बताने वाली 25 साल की शिनोवा ने कुछ समय पहले एक्टर के डीएनए टेस्ट की याचिका दायर की थीं और उसका कहना था कि वो रवि किशन की बेटी है। वहीं इस बात को साबित करने के लिए उसने रवि किशन के डीएनए टेस्ट करवाने की मांग की थीं। जिसको अब मुंबई कोर्ट ने करने से इंकार कर दिया हैं। 

डिंडोशी कोर्ट से रवि किशन को मिली राहत
आपको बता दें, शिनोवा, अपर्णा ठाकुर की बेटी हैं। लेकिन शिनोवा ने कुछ वक्त पहले ये दावा किया था कि रवि किशन ही उसके बायोलॉजिकल पिता हैं। हालांकि, बीते गुरुवार यानी 25 अप्रैल को कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान रवि किशन ने अपने वकील के हवाले से इस बात से साफ इंकार कर दिया था। कि वो मेरी बेटी है। वहीं रवि किशन ने कहा कि उनका इस महिला से कोई रिश्ता नहीं है। लेकिन अब गोरखपुर के सांसद रवि किशन को डीएनए टेस्ट मामले में डिंडोशी कोर्ट के फैसले से राहत मिल गई है और कोर्ट ने शिनोवा नाम की महिला की अर्जी को खारिज करार दिया है। 

कोर्ट ने शिनोवा की मांग को किया खारिज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  डिंडोशी कोर्ट ने शिनोवा की डीएनए टेस्ट की मांग खारिज करते हुए कहा कि उसकी मां और रवि किशन का कोई पारिवारिक संबंध नहीं था। ऐसे में किसी तरह का केस नहीं बनता है। दरअसल, शिनोवा एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं। शिनोवा ने कई कॉमर्शियल्स में अपना काम किया है। इसके साथ ही शिनोवा ने डायरेक्टर कुणाल कोहली की वेब सीरीज 'हिकअप्स हुकअप्स' में भी करियर बनाया है।

5379487