Logo
election banner
सुशील आनंद ने कहा कि, राधिका खेड़ा ने मेरी चरित्र की हत्या करने का प्रयास किया है। अभद्रता की सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए हैं।

रायपुर- राधिका खेड़ा और मीडिया सेल प्रमुख सुशील आंनद के बीच विवाद को लेकर राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें सुशील आनंद शुक्ला और महिला प्रवक्तागण ने प्रेस वर्ता में शामिल हुए। इस दौरान सुशील आनंद ने कहा कि, राधिका खेड़ा ने मेरी चरित्र की हत्या करने का प्रयास किया है। इस बात को कोई नहीं मान सकता कि, मैं शराब पीता हूं। मेरे खानदान में भी किसी ने कभी शराब नहीं पी है। 

सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए 

सुशील शुक्ला ने राधिका खेड़ा को लेकर कहा कि, अभद्रता की सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए हैं। गाली-गलौज या दुर्व्यवहार के आरोप सरासर गलत है। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो बनाया था। इस मसले पर मैं चुनौती देता हूं, उस वीडियो को सार्वजनिक करें। 

विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की 

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, राधिका खेरा को मैं मानहानि का नोटिस दूंगा। उन्होंने मेरी चरित्र की हत्या करने की कोशिश की है। राधिका खेड़ा ने विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की है। इस तरह से चरित्र की हत्या बर्दाश्त नहीं की जा सकती...मैं जल्द एक्शन लेने वाला हूं। 

मैंने कमरे में बंद नहीं किया

दरअसल, राधिका खेड़ा ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुशील आंनद पर गंभीर आरोपी लगाते हुए कहा था कि, मुझे कमरे में बंद किया गया है। इसी का जबाव देते हुए सुशील शुक्ला ने कहा कि, कमरे में बंद करने की बात बिल्कुल गलत है। दुर्भावना से प्रेरित होकर वे ऐसा कह रही हैं। 

सुशील शुक्ला के लोगों ने मुझे कमरे में बंद किया

हद तब हुई जब 30 तारीख को कांग्रेस दफ्तर छत्तीसगढ़ में सुशील आनंद शुक्ला ने जब मैं उनसे बात करने गई तो, उन्होंने मुझे गालियां दीं। चिल्लाने लगे, बत्तमीजी की मेरे साथ। मैने जब रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो, सुशील आनंद शुक्ला के कहने पर दो अन्य लोगों ने गेट बंद कर गया, कुंडी लगा दी। मुझे दरवाजा नहीं खोलने दिया गया। मुझसे बदसलूकी की गई। जो उस पल मेरे साथ हुआ, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 

सुशील शुक्ला ने शराब पीकर मेरा दरवाजा खटखटाया 

राधिका खेरा ने कहा कि, जब मुझे छत्तीसगढ़ भेजा गया तो वहां लगातार अपमानित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि, मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। कोरबा में लगातार मुझे कमरे में सामने आकर शराब ऑफर की गई। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन ने शराब पीकर मेरे कमरे को खटखटाया। 

पायलट ने मुझे चुप रहने को कहा

मैंने सबसे पहला छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट को काल किया। मैंने सारे घटनाक्रम से उन्हें अवगत करवाया, लेकिन मुझे चुप रहने को कहा गया। भूपेश बघेल ने भी मेरा कॉल नहीं उठाया, पवन खेरा, जयराम रमेश किसी ने मेरा कॉल नहीं उठाया।

दीपक बैज ने मुझसे पूछा- आप कितनी शराब पीती हैं

राधिका खेड़ा ने आगे कहा कि, अगर मैं कोऑर्डिनेट करके नहीं चलती, तो क्या मुझे कमरे में बंद करके बदसलूकी की जाएगी। मैने 6 दिन इंतजार किया, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे सबको मैंने अपनी आप बीती बताई। लेकिन किसी ने एक्शन नहीं लिया। राधिका ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी में नारी न्याय कागज पर है, धरातल पर नहीं। राघिका ने कहा कि, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने मुझसे कहा, आप शराब पीती हैं न, कितनी पीती हैं। 

5379487