Logo
election banner
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने पिता की चौथी डेथ एनिवर्सरी से पहले एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसके कुछ समय बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसे देख फैंस की परेशानी बढ़ गई है।

Babil Khan: दिवंगत अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में से एक थे। 29 अप्रैल 2020 को कैंसर से जंग हार कर उनका निधन हो गया। भले ही इरफान आज दुनिया को अलविदा कह चुके हों, पर आज भी उनकी यादें फैंस के दिलों में जिंदा हैं। उनके बेटे बाबिल खान और पत्नी सुतापा सिकदर अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी याद में अनदेखे पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बाबिल ने शेयर किया पोस्ट
बाबिल खान अपने पिता के करीब रहे हैं। इसका जिक्र वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताते रहते हैं। अब हाल ही में बाबिल ने अपने दिवंगत पिता की डेथ एनिवर्सरी के कुछ दिन पहले एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देख हर किसी की चिंता बढ़ गई है। हालांकि बाद में उन्हें इसे डिलीट भी कर दिया। पर अब बाबिल और इरफान के फैंस सकते में आ गए हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।

'...बाबा के पास चला जाऊं'
दरअसल बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुरुवार सुबह एक पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'कभी-कभी लगता है सब कुछ छोड़ दूं और बाबा के पास चले जाऊं'। हालांकि, इसे पोस्ट करने के कुछ ही समय बाद उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया। रेडिट पर एक यूजर ने बाबिल खान की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इसे लेकर फैंस की चिंता बढ़ गई है।

Is everything okay with Babil?
byu/NobodyFrosty4727 inBollyBlindsNGossip

फैंस हुए परेशान
बता दें, 29 अप्रैल को इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी है। इससे पहले बाबिल ने ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट क्यों किया, इसकी कोई जानकारी फिलहाल नहीं है। बीते दिनों उन्होंने अपनी मां और पिता की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि आपको हमेशा मिस करता हूं।

5379487