Logo
election banner
रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग माइथलॉजिकल फिल्म 'रामायण' के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर रहे हैं। हाल ही में उनके फिजिकल ट्रेनर ने अभिनेता की 3 साल की फिटनेस जर्नी दिखाई है जिसमें उनका हुलिया काफी बदला दिख रहा है।

Ranbir Kapoor Physical Transformation: बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब एक्टर रणबीर कपूर अपने आगामी प्रोजेक्ट में बिजी हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग माइथलॉजिकल फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वह इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं।

रणबीर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
हर कोई इस बात से वाकिफ है कि 'रामायण' के लिए रणबीर अपने किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और साथ ही जिम में भी खूब पसीना बहा रहे हैं। फिल्म के लिए रणबीर अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर रहे हैं। बीते दिनों उनके कोरियन जिम ट्रेनर नैम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था जिसमें वह हैवी एक्सरसाइज़ और वर्कआउट करते देखे गए थे। वहीं अब उनके एक और ट्रेनर ने अभिनेता की झलक दिखाई है जिसमें उनकी 3 साल की फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की मेहनत दिख रही है। रणबीर के इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को हैरान कर दिया है।

3 साल में किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन
रणबीर के फिटनेस ट्रेनर शिवोहम ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता की फिजिकल जर्नी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर फिल्म 'एनिमल' के दौरान की है। इसमें रणबीर हैवी बीयर्ड लुक में दिख रहे हैं जैसा उस फिल्म में रोल था। इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी किलो वजन भी बढ़ाया था। जिसके बाद 3 साल तक उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया है और रामायण के लिए अब वह सिक्स पैक्स, मसल्स और लीन बॉडी के अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेनर शिवोहम ने रणबीर की मेहनत की तारीफ भी की है।

ट्रेनर ने की तारीफ
फिटनेस ट्रेनर ने इन तस्वीरों के साथ लिखा-  यह सब 3 से ज्यादा वर्षों की कड़ी मेहनत थी। जीवन में शॉर्टकट अपनाने से कभी कुछ हासिल नहीं होता। उस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक क्लीयर विजन और योजनाबद्ध कार्य की जरूर होती है। फिर, यदि आपके पास लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इच्छाशक्ति, अनुशासन, निरंतरता और भूख नहीं है, तो कोई भी योजना और संरचना मदद नहीं कर पाएगी। यह एक खूबसूरत यात्रा थी। इसी के साथ उन्होंने रणबीर कपूर को उनका आगामी फिल्म रामायण के लिए शुभकामनाएं दी हैं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

5379487