Logo
election banner
YRKKH Spolier 26 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि फूफा-सा को अरमान और अभिरा की शादी के बारे में पता चल जाएगा। जिसके वो पूरे परिवार को इसके बारे में बता देंगे।

YRKKH Spolier 26 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों चारू की वजह से एक नया ड्रामा चल रहा हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि देव चारू से मिलने के लिए पौद्दार हाउस पहुंच जाता है।  लेकिन अरमान उसे धक्के मार के बाहर निकाल देता है। जिसके चारू देव से मिलने जाती है। उस दौरान उसका एक्सीडेंट हो जाता है।

अभिरा पर भड़केगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चारू के एक्सीडेंट के बाद अभिरा और अरमान उसे हॉस्पिटल ले जाएंगे। वहीं चारू को एडमिट करवाने के बाद अरमान अपना सारा गुस्सा अभिरा पर निकालेगा। वह अभिरा पर चिल्लाने लगेगा। तब अभिरा उसे समझाने की कोशिश करेगी और उससे कहेगी कि मैं चारू का साथ नहीं दे रही थी, बल्कि उसे देव सर से मिलने से रोक रही थी। हालांकि, अरमान उसकी एक बात भी नहीं मानेगा बल्कि उसको ही उल्टा सुना देगा। 

मां को खूब सुनाएगी चारू
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि चारू के होश में आने के बाद अरमान और अभिरा उसे घर लेकर जाएंगे और काजल उसे देखकर इमोशनल हो जाएगी। जिसके बाद काजल अपनी बेटी को गले लगाकर रोने लगेगी। इतने में चारू भड़क जाएगी और अपनी मां को धक्का दे देगी और उससे कहेगी कि ''खबरदार! जो आपने मुझे हाथ लगाया तो। मुझे आप सबसे नफरत है। मुझे जान गई हूं कि आप लोगों को मेरे दर्द से कोई मतलब नहीं है। आप लोगों से मदद लेने से अच्छा है कि मैं मर ही जाऊं और मुझे अब किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है'' 

 
फूफा-सा खोलेंगे अभिरा और अरमान का राज  
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आप आगे देखेंगे कि अभिरा और अरमान की शादी के बारे में फूफा-सा को पता चल जाएगा। जिसके बाद वो दादी-सा और पूर घरवालों को बता देंगे। वहीं ये बात सुनकर दादी-सा और विद्या भड़क जाएंगी। तब विद्या अरमान मारना शुरू कर देगी। इतने में अभिरा अरमान के आगे आ जाएगी। लेकिन विद्या उसे धक्का दे देगी। 

5379487