Logo
election banner
Big discount on iPhone 15: फ्लिपकार्ड पर चल रही डेली डेज सेल में iPhone 15 को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को महज 16 रूपए में खरीद सकते है। यहां हम इस डिस्काउंट ऑफर के बारें बतांएगे, जो ऑनलाइन फ्लिपकार्ड पर मिल रहा है।

Big discount on iPhone 15: देशभर के युवाओं में आईफोन को लेकर एक अलग ही पागलपन है। आज कल स्मार्टफोन के मामलें में अधिकतर लोगों की पहली पसंद आईफोन ही होते है। लेकिन आईफोन बहुत मंहगे होते है। वहीं इसके नए वैरिएंट की कीमत तो लाखों में होती है। इसलिए कुछ लोगों को ये फोन पसंद होने के बाद भी वे इन्हें खरीद नहीं पाते है। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त डील लेकर आए है, जिसे जानकर आप खुशी से नाच उठेंगे। 

फ्लिपकार्ड की साइट पर चल रही डेली डेज सेल में iPhone 15 सीरीज को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इन ऑफर्स के बाद आप इस सीरीज को महज 16 हजार रूपए में खरीद सकते है, लेकिन इसकी कुछ कंडीशन्स है। आइए जानते है इस ऑफर के बारें में डिटेल से...

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स 
एप्पल कंपनी ने कुछ महीनों पहले ही आईफोन के नए वैरिएंट iPhone 15 को लॉन्च किया था। फ्लिपकार्ट पर ये फोन 17% के भारी डिस्काउंट के बाद 65,999 रुपए में मिल रहा है। फोन को खरदीने पर यदि आप BOB बैंक के Card से पेमेंट करते है, तो आपको इसपर 3000 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। साथ ही कंपनी इस फोन पर जबरदस्त एक्चेंज डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।

ये भी पढ़ेः- Airtel का धामकेदार रोमिंग प्लान लॉन्च: केवल ₹133 में मिलेगा इंटरनेट रोमिंग पैक, जानें प्लान की वैद्यता 

कंपनी इस एक्चेंज ऑफर के तहत आपको 50 हजार रूपए का बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। आपको बता दें, ये एक्चेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक रहती है, तो आप इस एक्चेंज ऑफर का लुफ्त उठा सकते है। इन सभी ऑफर के बाद आप iPhone 15 को महज 16 हजार में खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- अब शादियों में होगा जमकर डांस, आ गए 4 पावरफुल Tower Speaker; ₹4000 से भी कम में ले जाएं घर 

iPhone 15 की स्पेसिफिकेशन 
आईफोन के फोन के स्पेसिफिकेशन, डिजाइन और कैमरा क्वालिटी जबरदस्त होती है। इसिलए लोग इनको खरीदना पसंद करते है। iPhone 15 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरी 48MP का और सेकंडरी कैमरा 48MP का है। साथ ही फोन में सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। iPhone 15  6.1 इंच की Super Retina XDR Display के साथ आता है। यह फोन A16 Bionic Chip, 6 Core Processor पर रन करता है। 

ये भी पढ़ेः- Mini Refrigerators: 10 हजार से भी कम में खरीदें, 5 स्टार रेटिंग वाले मिनी फ्रिज, देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर  
  


 

5379487