Logo
election banner
Mini Refrigerators: अमेजन पर चल रही डेली डेज सेल में ऐसे 3 मिनी फ्रिजो को लिस्टिड किया गया है, जिनकी कीमत 10,000 रूपये से भी कम है। यहां हम इन मिनी फ्रिज की कीमत,ऑफर और स्पेसिफीकेशन के बारे में बतांएगे जो ऑनलाइन अमेजन पर मिल रहे है।

Mini Refrigerators: अगर आप भी एक किफायती और अच्छे फ्रिज की तलाश में है तो आप यहां बेस्ट मिनी फ्रिजों की लिस्ट को देख सकते है। इस लिस्ट में आपको एलजी, हायर और वैंट्रो जैसे फेमस ब्रांड के बेस्ट मिनी फ्रिजो के बारे में डिटेल से बताया गया है जिसकी मदद से आप अपनी सुविधा व बजट के हिसाब से कोई भी फ्रिज अमेजन से ऑर्डर कर सकते है। 

10 हजार से भी कम कीमत में आने वाले इन सभी रेफ्रिजरेटर में 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ डिजिटल इन्वर्टर और स्मार्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी भी मिलती है।  यह फ्रिज पोर्टेबल होने के साथ वजन में हल्के होते है और एक बार खरीदने के बाद अलग-अलग तरह से इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। इन मिनी फ्रिज पर अमेजॉन 30% तक की तगड़ी छूट दे रहा है और इसका डिजाइन से लेकर इनर स्पेस तक सब कुछ बेहतरीन  है।

Haier 42 L 5 Star Mini Bar Single Door Refrigerator की कीमत 
42 लीटर की क्षमता वाला यह  Mini Bar Refrigerator सिंगल रहने वाले लोगों के लिए एकदम बढ़िया है। इस फ्रिज की अमेजन पर मात्र 9,490 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी इस फ्रिज पर 30% की भारी छूट दे रही है। इस मिनी फ्रिज की एमआरपी 13,490 रूपए और ऑफर प्राइस 13,490 रूपए है। इसके अलावा इसको खरीदने पर आपको कई सारे बैंक ऑफर भी मिल जाएंगे। वहीं अमेज़न पर इस Haier रेफ्रिजरेटर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग भी दी है।

स्पेसिफिकेशन 

  1. ब्रांड- हायर
  2. वारंटी- मैन्यूफैक्चरिंग-1 वर्ष, कंप्रेसर पर 5 वर्ष 
  3. एनर्जी सेविंग- 5 स्टार रेटिंग
  4. स्टाइलिश रिसेस हैंडल
  5. क्षमता- 42 लीटर 

VANTRO 10L Portable Fridge Model की कीमत 
अमेजन वैंट्रो के इस रेफ्रिजरेटर पर 63% की भारी छूट दे रहा है। इसकी अमेजन पर कीमत मात्र 5,499 रूपए है, जिसकी एमआरपी 14,999 है। इसको खरीदने के लिए कंपनी ने इस फ्रिज पर ईएमआई का ऑप्शन भी दे रखा है। 

स्पेसिफिकेशन 

  1. ब्रांड- वैंट्रो 
  2. वारंटी- 1 वर्ष मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी
  3. क्षमता- 10 लीटर 
  4. वाट- 220 वोल्ट 

Godrej 30 L Qube Personal Standard Single door Cooling Solution की कीमत 
30 लीटर की क्षमता वाला यह  Mini Bar Refrigerator अमेजन पर मात्र 7,790 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी इस फ्रिज पर 6% की छूट दे रही है। इस मिनी फ्रिज की एमआरपी 8,250 रूपए और ऑफर प्राइस 7,790 रूपए है। इसके अलावा इसको खरीदने पर आपको कई सारे बैंक ऑफर भी मिल जाते है। वहीं अमेज़न पर इस गोदरेज रेफ्रिजरेटर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग भी दी है। वहीं इस फ्रिज से भी बिजली की खपत भी कम होती है। 

स्पेसिफिकेशन 

  1. ब्रांड- गोदरेज 
  2. वारंटी- 1 वर्ष 
  3. क्षमता- 30 लीटर 
  4. वाट- 220 वोल्ट 
  5. कॉन्फ़िगरेशन- कॉम्पैक्ट फ्रीजरलेस

कैसे करें ऑर्डर 
ऊपर दिए गए मिनी रेफ्रिजरेटर को आप अमेजन की साइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते है। आपको बता दे यह ऑर्डर सीमित समय के लिए है। इसलिए इच्छुक ग्राहक जल्द से जल्द इन्हें ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर खत्म होने के बाद इसके दाम भी बढ़ सकते है। 

ये भी पढ़े- Nubia ने बाजार में लॉन्च किया पावरफुल Mavricks 5G स्मार्टफोन, 120Hz डिस्प्ले, 108MP कैमरा के साथ मिलेगा बहुत कुछ, कीमत मात्र इतनी

5379487