Logo
election banner
MP के सीहोर से बड़ी खबर सामने आई है। अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम में बड़ा हादसा हो गया। कथा के दौरान टेंट का एक हिस्सा श्रद्धालुओं के ऊपर गिर गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीहोर से बड़ी खबर सामने आई है। अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम में बड़ा हादसा हो गया। कथा के दौरान टैंट का एक हिस्सा श्रद्धालु के ऊपर गिर गया। हादसे में कई श्रद्धालु घायल हुए हैं। राजस्थान से आई महिला श्रद्धालु का हाथ-पैर फैक्चर हो गया है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि हल्की हवा चलने से टेंट का एक हिस्सा गिरा और श्रद्धालु घायल हुए हैं।

घायलों का इलाज सीहोर में चल रहा है 
जानकारी के मुताबिक, 7 से 13 मार्च तक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव और शिव महापुराण कथा का आयोजन चल रहा है। रुद्राक्ष कार्यक्रम के दौरान टेंट गिरने से राजस्थान के कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल सीहोर में चल रहा है। राजस्थान से आई श्रद्धालु यशोदाबाई गंभीर रूप से घायल हो गई है। यशोदाबाई के हाथ और पैर फैक्चर हो गया है। यशोदाबाई ने आरोप लगाया कि कुबरेश्वर धाम में बनाए गए अस्थाई आईसीयू वार्ड में कोई इलाज नहीं किया गया। 

देशभर से पहुंच रहे भक्त 
बता दें कि पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में 7 से 13 मार्च तक रुद्राक्ष महोत्सव और शिव महापुराण कथा का आयोजन हो रहा है। इसमें शामिल होने के लिए देशभर से भक्त पहुंचे हैं। आयोजन के शुरू होने से पहले दावा किया गया था कि इस बाद पूरे इंतजाम किए हैं। कुबेरेश्वर धाम परिसर में 10 बेड का आईसीयू तैयार किया है। कहा गया था कि इसमें सभी तरह की आपातकालीन स्वास्थ्य सुविधाएं भी हैं।  लेकिन टेंट गिरने की घटना के बाद सारी व्यवस्था की पोल खुल गई। श्रद्धालुओं का कहना है कि  आईसीयू में उन्हें कोई इलाज नहीं मिल पाया।

5379487