Logo
election banner
MP News: लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान जारी किया है। इसी दौरान शिवपुरी में चेकिंग के दौरान एक कार से 15 लाख रुपए नगद मिले हैं।

MP News: लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान जारी किया है। इसी दौरान शिवपुरी में चेकिंग के दौरान एक कार से 15 लाख रुपए नगद मिले हैं। पकड़े गए युवकों ने पूछताछ में कोई जवाब नहीं दिया है। जिसके बाद पुलिस ने पैसे को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का है। जहां पुलिस ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक कार को चेकिंग के लिए रुकवाया। जिसमें दो लोग सवार थे। इस दौरान पुलिस को कार से लाखों रुपए मिले। पूछताछ में युवकों ने कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद पुलिस ने राशि को जब्त कर ली। पैसे की सूचना आयकर विभाग को देकर आगे की कार्रवाई करने के लिए कहा है।
 
चेकिंग के दौरान बरामद हुआ पैसा
पकड़े गए दोनों युवक करैरा के रहने वाले हैं। जिसके पास से पुलिस को 15 लाख 61 हजार रुपए मिले हैं। करैरा थाना प्रभारी के मुताबिक बुधवार की रात सिल्लारपुर तिराहा पर पॉइंट लगाकर वाहनों को चेक किया जा रहा था। इसी दौरान एक अर्टिका कार जिसका नंबर एमपी-33 सी-5793 है। इसमें सवार दो युवकों के पास से पैसे बरामद किए गए हैं।

आयकर विभाग करेगा कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि कार जांच के दौरान एक कार को रुकवाया, जिसमें दो लोग सवार थे। कार सवार युवकों ने अपना नाम राहुल राय पुत्र बृजेश राय और चंदन साहू पुत्र धनी राम साहू बताया। इनके पास पैसे ले जाने  का कोई दस्तावेज नहीं मिला है। जिसके चलते पैसे को जब्त कर लिया गया है। इसकी सूचना आयकर विभाग को भी दी गई है। अब आगे की कार्रवाई आयकर विभाग करेगा।

jindal steel Ad
5379487