Logo
election banner
NEET Student Kidnapp In Kota: कोटा में छात्रा को अगवा करने के बाद बदमाशों ने सोमवार दोपहर 3 बजे पिता रघुवीर के वाट्सएप पर हाथ-पैर और मुंह बंधी हुई बेटी तस्वीर भेजी और लिखा बेटी चाहिए तो खाते में 30 लाख ट्रांसफर करो।

NEET Student Kidnapp In Kota: कोटा में NEET की तैयारी कर रही MP की छात्रा का अपहरण हो गया। बदमाशों ने पिता को वॉट्सएप मैसेज कर 30 लाख की फिरौती मांगी है। इतना ही नहीं आरोपियों ने हाथ-पैर और मुंह बंधी हुई लड़की की तस्वीर और खाता नंबर भेजा है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से मदद मांगी है।  

शिवपुरी जिले के बैराड़ निवासी रघुवीर धाकड़ की बेटी काव्या 2023 से कोटा में रहकर (NEET) की तैयारी कर रही है। सोमवार दोपहर 3 बजे रघुवीर के मोबाइल पर वाट्सएप मैसेज आया। जिसमें बेटी काव्या की परेशान कर देने वाली तस्वीरें थीं। उसके हाथ-पैर और मुंह बंधा हुआ था। चेहरे पर खून के दाग थे। आरोपियों ने मैसज में लिखा कि काव्या को किडनैप कर लिया है। जिंदा चाहिए तो 30 लाख खाते में ट्रांसफर करो। बदमाशों ने खाता नंबर भी भेजा है। 

कोचिंग संस्थान ने किया किनारा 
काव्या के अपहरण के बाद कोटा के पीडब्ल्यू कोचिंग संस्थान ने उसे अपने यहां की स्टूडेंट मानने से इनकार कर दिया। संचालक दिनेश जैन ने कहा, काव्या नाम से हमारे यहां कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है। न ही हमारे यहां से कोई मैसेज भेजा गया। जबकि, पिता रघुवीर ने बताया कि काव्या का एडमिशन उन्होंने ही कराया था। टेस्ट के लिए कोचिंग से मैसेज भी आए थे। हॉस्टल संचालक पारस ने भी काव्या को पहचानने से इनकार किया है। बताया, काव्या नाम की लड़की हॉस्टल कभी आई ही नहीं है।

परेशान होकर छोड़ना पड़ा इंदौर
काव्या के पिता रघुवीर धाकड़ ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले बेटी इंदौर में रहती थी। वहां पोहरी के जरियाखेड़ा गांव निवासी रिंकू धाकड़ परेशान करता था। इंदौर में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद अनुराग सोनी और हर्षित नाम के दो लड़कों ने धमकी दी थी। लिहाजा, बेटी को इंदौर से कोटा भेजा।  

पुलिस को मिले अहम सुराग, तलाश जारी 
पुलिस के इस मामले में कुछ अहम सुराग मिले हैं। जयपुर के सिंधी कैंप से एक युवक को हिरासत में लेने की भी चर्चा है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने से इनकार किया जा रहा है। कोटा एसपी अमृता दुहान ने कहा, पुलिस टीमें जांच कर रही हैं। सोमवार देर रात परिजन भी पहुंच गए हैं। 

5379487