Logo
election banner
MP Patwari Recruitment Exam: मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती प्रक्रिया फिर सवालों में घिर गई। अभ्यर्थियों ने अब मेरिट लिस्ट पर गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए जांच रिपोर्ट मांगी है।

MP Patwari Recruitment Exam: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनास से पहले हुई पटवारी भर्ती परीक्षा में नित नए खुलासे हो रहे हैं। परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर जांच कमेटी ने क्लीनचिट दे दी, लेकिन अब इसकी मेरिट लिस्ट पर सवाल उठने लगे हैं। जिसे लेकर पहले से असंतुष्ट चल रहे अभ्यर्थी पुन: मुखर हो गए। भर्ती प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए उन्होंने एक बार फिर जांच रिपोर्ट सार्वजिनक किए जाने की मांग उठाई है। सोशल मीडिया से सड़क तक उनकी यह मांग जारी है। वहीं कांग्रेस ने भी छात्रों की बात को आगे बढ़ाते हुए रिपोर्ट सार्वजनिक किए जाने की मांग की। 

इंदौर के DD पार्क में बनेगी आंदोलन की रणनीति
नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन ने मप्र पटवारी भर्ती को लेकर बड़े आंदोलन की तैयारी में हैं। इसके लिए शनिवार शाम 5 बजे इंदौर के DD पार्क में वृहद बैठक बुलाई गई है। यूनियन की ओर से X पर संदेश पोस्ट कर लिखा गया कि पटवारी परीक्षा घोटाले में याचिका का काम पूरा हो गया है। अब आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। 50 फीसदी फ़र्जी नियुक्तियों को रोकने का यह अंतिम मौका है। 

सार्वजनिक हो जांच रिपोर्ट, दांव पर है 13 लाख बच्चों का भविष्य 
युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट कर जांच रिपोर्ट सार्वजनिक किए जाने की मांग की है। कहा, मप्र की राजधानी दिल्ली बातने वाले अभ्यर्थी पटवारी भर्ती  परीक्षा के TOPPER हैं। सरकार ने गड़बड़ी की जांच के लिए जस्टिस राजेंद्र कुमार वर्मा के नेतृत्व वाली कमेटी सौंपी थी। कमेटी ने क्लीनचिट देते हुए जांच रिपोर्ट सरकार को सौंप दी, लेकिन इसे सार्वजनिक नहीं किया गया। डॉ विक्रांत ने रिपोर्ट सार्वजनिक की जानी चाहिए। 13 लाख बच्चों का भविष्य दांव पर है। 

jindal steel Ad
5379487