Logo
Jodhpur Road Accident: राजस्थान के जोधपुर में रविवार को भीषण हादसा हो गया। बेकाबू ट्रक ने हाईवे पर किनारे खड़ी बोलेरो को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक ने फेंसिग का काम कर रहे 3 कर्मचारियों को कुचल दिया। तीनों की मौत हो गई। 

Jodhpur Road Accident: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने तीन लोगों की जान ले ली। ट्रक ने हाईवे पर किनारे खड़ी बोलेरो को टक्कर मारी इसके बाद फेंसिग का काम कर रहे 3 कर्मचारियों को कुचल दिया। 2 की मौके पर ही मौत हो गई। हाॅस्पिटल ले जाते समय 1 ने दम तोड़ दिया। भीषण हादसा जोधपुर के राजीव गांधी थाना क्षेत्र के तिलवाड़िया फांटा की है। पुलिस ने तीनों शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। 

फेंसिंग से टकराकर रुका ट्रक 
जानकारी के मुताबिक, राजीव गांधी थाना क्षेत्र के तिलवाड़िया फांटा के पास कंस्ट्रक्शन कंपनी के 2 मजदूर और 1 सुपरवाइजर फेंसिंग का काम कर रहे थे। दोपहर एक बजे एक बेकाबू ट्रक ने रोड पर खड़ी एक बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद बोलेरो के पास ही खड़े तीनों को कुचलता हुआ आगे किनारे लगी फेंसिंग से टकरा कर रुक गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों जोधपुर रिंग रोड पर फेंसिंग का काम कर रहे थे। इस दौरान यह हादसा हो गया।

भीषण टक्कर के बाद बोलेरो क्षतिग्रस्त 
टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो गाड़ी के एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है। लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों के शव मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487