Logo
election banner
ग्वालियर में जनकगंज थाने के पहाड़िया क्षेत्र में रहने वाले युवक ने फोन पर किसी से बात करने के शक में पत्नी की हत्या कर दी। हसिया मारने के बाद घर अंदर से लॉक कर एक घंटे उसी कमरे में बैठा रहा। पत्नी ने उसके सामने तड़पते हुए दम तोड़ दिया।

ग्वालियर। फोन पर किसी से बात करने के शक में युवक ने पत्नी के सिर में हसिया मारकर हत्या कर दी। पत्नी को हसिया मारने के बाद घर अंदर से लॉक कर एक घंटे उसी कमरे में बैठा रहा। पत्नी ने उसके सामने ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया। घटना शनिवार रात लक्ष्मीगंज बिजलीघर के पास की है। मृतक का बेटा और भाई आए तो दरवाजा खुलवाया।अंदर कमरे में महिला का शव पड़ा था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मना करने पर भी किसी से फोन पर बात करती थी। उसे संदेह था कि उसके पीछे पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है। पुलिस ने शव को निगरानी में ले लिया है। रविवार दोपहर तक पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

महिला के सिर में हसिया के कई वार किए 
ग्वालियर के जनकगंज थाना पुलिस के मुताबिक, गोल पहाड़िया बिजली घर रोड निवासी पिंकी उर्फ धनीराम उचाड़िया ने अपनी पत्नी 36 वर्षीय की खुशबू उचाड़िया की हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। महिला का बेटा कृष्णा और कृष्णा का मामा राजकुमार आरोपी पिंकी को पकड़े हुए थे। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया।

महिला जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी
जब पुलिस घर के अंदर कमरे में पहुंची तो वहां बेड पर खून पड़ा था और महिला मृत जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। महिला के सिर में हसिया के कई वार किए गए थे, जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी पति पिंकी उर्फ धनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। 

पहले जीवन साथी से तलाक लेने के बाद मिले थे दोनों
मृतका खुशबू और हत्या आरोपी पति पिंकी उर्फ धनीराम की यह दूसरी शादी थी। मृतका और आरोपी दोनों ही अपने पहले जीवन साथी से तलाक लेने के बाद मिले थे और 12 साल पहले शादी की। आरोपी धनीराम के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा कृष्णा पहली पत्नी से था, जबकि दो बच्चे खुशबू के थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिंकी को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज किया है और आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

मामा ने जैसे तैसे कमरे के दरवाजों को खोला 
आरोपी के बेटे कृष्णा ने बताया कि उसकी मां खुशबू किसी से मोबाइल पर बात करती थी। जिसे लेकर उसके पिता विवाद करते थे। आज इस बात को लेकर फिर से विवाद हुआ तो पिता ने मुझे (बेटे कृष्णा) को बाहर किसी काम से भेज दिया और अंदर से घर लॉक कर लिया। इसके बाद गुस्से में उसकी हत्या कर दी। जब मैं लौटा तो पिता ने गेट नहीं खोला तो मैं अपने मामा राजकुमार को बुलाकर लाया। मामा ने जैसे तैसे कर कमरे के दरवाजों को खोला और आरोपी को पकड़ लिया।

5379487