Logo
election banner
गुना जिले के कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन तबीयत में कोई सुधार नहीं दिखा तो भोपाल रेफर कर दिया गया है।

Guna Collector: गुना जिले के कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन तबीयत में कोई सुधार नहीं दिखा, तो भोपाल के लिए रेफर कर दिया गया है।

गुना के नवागत कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। गुना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कोई सुधार न दिखने के कारण भोपाल रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फूड पॉइजनिंग की शिकायत के बाद उन्हें जिला अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया था। हाल में ही अमनवीर सिंह बैंस को बैतूल से गुना भेजा गया है। गुना बस हादसे से हटाए गए कलेक्टर के बाद अमनवीर सिंह बैस को गुना की जिम्मेदारी दी गई है।

कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं। वे पिछले दिनो सीएम मोहन यादव द्वारा ली गई संभागीय बैठक में शामिल होने ग्वालियर गए थे। वहां से लौटने के बाद सर्किट हाउस में आराम कर रहे थे, तभी अचानक से पेट में तेज दर्द होने लगा। कुछ ही देर में दर्द असहनीय होने लगा। वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने डॉक्टरों को सूचना दी। सूचना पाकर डाक्टरों की टीम पहुंचकर उन्हें जिला अस्पताल गुना लेकर गई।

अपर कलेक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया, कि अब उनकी हालत में पहले से सुधार है। कुछ गैस की समस्या हुई थी, जिसकी वजह से पेट में तेज दर्द होने लगा था। हालांकि डाक्टरों की टीम द्वारा अभी भी जांच परख की जा रही है।

5379487