Logo
Jharkhand Girl Killed for Fixed Deposit: लड़की खुशी कुमारी (17) का शव 13 जनवरी को अपने कमरे में लटका मिला था। उसके भाई ने भदानीनगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसके पिता और सौतेली माँ ने उसकी बहन की हत्या कर दी और उसके शव को फांसी पर लटका दिया।

Jharkhand Girl Killed for Fixed Deposit: झारखंड के रामगढ़ में मां-बाप ने अपनी 17 साल की बेटी को फांसी पर लटाकर उसकी जान ले ली। भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बेटी ने अपने नाम फिक्स डिपॉजिट यानी एफडी की रकम देने से इंकार कर दिया था। एफडी जल्द ही मेच्योर होने वाली थी। 

13 जनवरी को फंदे पर लटका मिला था शव
यह पूरा मामला भदनीनगर पुलिस थाना क्षेत्र का है। खुशी कुमारी (17) का शव 13 जनवरी को अपने कमरे में लटका मिला था। उसके भाई ने भदानीनगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसके पिता और सौतेली मां ने उसकी बहन की हत्या कर दी और उसके शव को फांसी पर लटका दिया। हत्या की वजह फिक्स डिपॉजिट की रकम है। जिसे खुशी ने देने से इंकार कर दिया था। 

6 लाख रुपए की थी एफडी
खुशी के नाम पर एक बैंक में 6 लाख रुपये की एफडी थी। जिसका समय अब पूरा होने वाला था। उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) बीरेंद्र कुमार चौधरी ने कहा कि पुलिस ने अपनी बेटी की संदिग्ध मौत के मामले में सुनील महतो और उसकी पत्नी पुनम देवी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के भाई ने सोमवार को उन पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बेटी की हत्या से गांव के लोगों में गुस्सा है। इससे पहले सोमवार को सैकड़ों स्थानीय ग्रामीणों ने जोड़े की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने लोगों को जल्द कठोर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया था। 

CH Govt jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487