Logo
election banner
Woman Committed Suicide: हरियाणा के रोहतक के सैनीपुरा में 33 साल की महिला ज्योति सैनी ने फंदा लगाकर जान दे दी। कहा जा रहा है कि ससुराल वालों के में आकर उसने आपनी जान दी है। वहीं, पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया है।  

Woman Committed Suicide: एक तरफ जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा हुआ है। वहीं, दुसरी तरफ रोहतक में एक मासूम ने अपनी मां को खो दिया। सैनीपुरा में 33 साल की महिला ज्योति सैनी ने फंदा लगाकर जान दे दी। आरोप है कि ससुराल वाले ने उसके सवा साल के बेटे को जेठानी को देने का दबाव बना रहे थे। परेशान होकर उसने अपनी जान दे दी। इस मामले में  पुलिस ने पति सहित छह लोगों के खिलाफ प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया है।

ज्योति के पिता दी पुलिस को शिकायत

पुलिस के अनुसार सिरसा जिले के डबवाली कस्बा की विष्णुपुरी कॉलोनी निवासी सुरेंद्र सैनी ने दी शिकायत में बताया कि उसकी एक बेटी ज्योति और बेटा रोहित है, जिनकी शादी हो चुकी है। 2022 में उसने बेटी ज्योति का विवाह रोहतक के सैनीपुरा निवासी आकाश के साथ किया था। ज्योति के साथ पति, जेठ, जेठानी, सास और ससुर का व्यवहार अच्छा नहीं था।   इस कारण उनकी बेटी परेशान रहा करती थी।

Also Read: हिसार में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, गांव की लड़की से था प्रेम प्रसंग, परिजनों को मिली थी धमकी

पुलिस ने धारा 304बी के तहत किया केस दर्ज

पिता ने आगे बताया की ज्योति ने 15 दिसंबर, 2022 को बेटे को जन्म दिया था। बच्चा होने के बाद से ही ज्योति की सास उसके बच्चे को जबरदस्ती अपनी बड़ी बहु को देने का दबाव बनाती रहती थी, क्योंकि उसकी जेठानी के पास कोई बच्चा नहीं है। ज्योति इससे काफी परेशान रहती थी। शनिवार दोपहर ज्योति की सास का दोपहर लगभग एक बजे फोन आया। कहा, ज्योति मर गई है। ज्योति की मां ने कहा कि होली के दिन त्यौहार पर ऐसा मजाक मत करो। उसने ज्योति के ससुर से बात की। उन्होने भी कहा कि ज्योति मर गई है। वे रोहतक पहुंचे और पूरी तसल्ली की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 304बी के तहत केस दर्ज किया है।

5379487