Logo
election banner
Murder of Young Man in Rohtak: हरियाणा के रोहतक के सुनारिया गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश कार में सवार होकर आए थे और उन्होंने युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गई।

Murder of Young Man in Rohtak: हरियाणा के रोहतक के सुनारिया गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बदमाश कार में सवार होकर आए थे और उन्होंने युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने के कारण वह घायल हो गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग ने उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। मृतक की पहचान सुनारिया गांव निवासी रविंद्र के रूप में हुई है।  

पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक, गांव सुनारिया में आज शुक्रवार दोपहर एक कार आकर रुकी। बताया जाता है कि कार से लगभग आधा दर्जन बदमाश नीचे उतरे और उन्होंने रविंद्र पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान चार गोली रविंद्र को जा लगी। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।  

आरोपी हैं फरार

पुलिस के अनुसार, यह हत्या पुरानी दुश्मनी के कारण हुई है। वहीं, मृतक रविंद्र भी हत्या के केस में जेल में रह चुका था। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस इस इस मामले की  जांच में जुटी है। फिलहाल, हत्या के आरोपी फरार चल रहे हैं।

Also Read: हरियाणा के सफीदों उपमंडल में चोरी करते पकड़ा गया चोर तो कर दिया हमला, सिर में चोट लगने से एक व्यक्ति की मौत

यमुनानगर के चौधरी देवी लाल आयुर्वेदिक अस्पताल एवं कॉलेज के सामने खेतों में 40 साल के व्यक्ति का अधजला शव मिला है। हत्यारों ने व्यक्ति की पहले सिर पर मारकर हत्या की। इसके बाद उसके शव को कपड़ों में बांधकर खेतों में ले जाकर आग लगाकर जलाने का प्रयास किया गया। व्यक्ति का शव उल्टा पड़ा हुआ था। उसका पिछला हिस्सा जला हुआ था। मृतक के हाथ पर अजय और कोमल लिखा हुआ है। सूचना मिलने पर शहर जगाधरी थाना प्रभारी नरेंद्र राणा, पुलिस बल और सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। 

5379487