Logo
election banner
Safidon Crime News: सफीदों उपमंडल के गांव रोझला में एक व्यक्ति के मर्डर का मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक चोर ने चोरी करते रंगे हाथ धर लिया गया। उसने बचने के लिए एक व्यक्ति पर हमला कर दिया और फरार हो गया।

Safidon Murder Case: हरियाणा के सफीदों उपमंडल के गांव रोझला में एक व्यक्ति के मर्डर का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान बबली (50) के रूप में हुई है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी आत्मा राम व डायल 112 मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार गांव रोझला का बबली बीती रात करीब साढ़े 10 बजे अपने घर में सो रहा था और उसका बेटा तनुज घर के बाहर सोया हुआ था। इसी दौरान इसी गांव का युवक संदीप उसके घर में चोरी की नियत से घुस गया।

चोर ने किया हमला

इसके बाद बबली को घर में कुछ शोर सुनाई दिया। शोर की आवाज सुनकर बबली उठा और बाहर सो रहे अपने बेटे अंकुश को जगाया। बबली ने अकुंश को घर में किसी व्यक्ति के घुसे होने की आशंका जाहिर की। वे घर में उसकी तलाश कर ही रहे थे कि इसी बीच आरोपी संदीप घर की दीवार फांदकर फरार हो गया। बबली व उसके बेटे ने उसका पीछा किया। कुछ दूरी पर जाकर बबली ने आरोपी संदीप को पकड़ लिया। जिस पर संदीप ने उसके साथ मारपीट करके धक्का दे दिया। इस धक्के में बबली वहीं पर गिरकर बेहोश हो गया। उसके बाद उसके बेटे अंकुश ने आरोपी का पीछा किया तो कुछ दूरी पर जाकर आरोपी संदीप ने उसकी ओर ईंट फेंककर मारी और वह फरार होने में कामयाब हो गया।

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में बैंक मैनेजर व दो सेल्स अफसर पकड़े, सोनीपत में तत्कालीन सीएम व डॉक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया

जांच में जुटी पुलिस

अंकुश ने इस घटना की सूचना गांव में अपने परिवार व अन्य ग्रामीणों को दी। कुछ ही देर में काफी तादाद में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और वे बेहोश बबली को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले का आरोपी संदीप आपराधिक प्रवृति का बताया जाता है और वह चोरी की वारदातों का आदि है। उसके ऊपर पहले भी अपने मामले दर्ज हैं। मामले की सूचना सफीदों पुलिस व डायल 112 को दी गई। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी आत्मा राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

5379487