Logo
election banner
Event in Delhi NCR 2 TO 3 March: अगर आप भी दिल्ली-एनसीआर में होने वाले इन प्रोग्राम का हिस्सा बना चाहते हैं, तो पढ़िये यह खबर। यहां सभी कार्यक्रमों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Event in Delhi NCR 2 TO 3 March: राजधानी दिल्ली में शनिवार और रविवार के दिन कई लोग राजधानी घूमने के लिए निकल जाते हैं, तो वहीं कुछ लोग कुछ खास प्रोग्राम को अटेंड करने के लिए सुबह-सुबह ही घर से निकल जाते हैं। चलिए जानते हैं कि आज और कल दिल्ली में कौन-कौन से प्रोग्राम होने वाले हैं, जिनमें शामिल होने के लिए आप जा सकते हैं। 

गालिब से मुलाकात प्रोग्राम

अक्षरा थिएटर में कॉमेडी नाटक 'एंटी नैशनल ग़ालिब' का मजा दर्शकों के बीच होगा। थिएटर डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में हिंदुस्तानी में यह नाटक इंडोर ऑडिटोरियम, 11 बी, बाबा खड़क सिंह मार्ग में शाम 4:00 बजे शुरू होगा। एंट्री टिकट (bookmyshow) से ले सकते हैं।

हाफ मैराथन कार्यक्रम 

रविवार यानी कल 3 मार्च को फरीदाबाद में हाफ मैराथन का आयोजन होने जा रहा है। इसका आयोजन पाली चौक से एमवीएन चौक पर होगा।मैराथन को लेकर फरीदाबाद में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं, पुलिस ने रूट भी तैयार कर लिया है और यातायात को लेकर एडवाइजरी भी जारी की है। बता दें कि रविवार सुबह 4 बजे से लेकर दोपहर 11 बजे तक कई रास्तों पर आवाजाही बंद रहेगी। इसी के साथ जगह-जगह पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। 

एनसीआर में हो रहे प्रोग्राम का हिस्सा जरूर बने

अगर आप भी दिल्ली-एनसीआर में होने वाले इन प्रोग्राम का हिस्सा बना चाहते हैं, तो आज शाम 4 बजे से पहले अक्षरा थिएटर में कॉमेडी नाटक का मजा लेने के लिए जरूर पहुंचे। वहीं, कल यानी रविवार के दिन वीकेंड को खास और यादगार बनाना चाहते हैं, तो फरीदाबाद में होने वाली हाफ मैराथन में जरूर जाएं। 

5379487