Logo
election banner
Delhi Accident Video: दिल्ली के राजपुर रोड पर एक तेज रफ्तार कार कचौरी की दुकान में घुस गई। इस हादसे में छह लोग घायल हुए हैं।

Delhi Accident Video: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर तेज रफ्तार मर्सिडीज कार का कहर देखने को मिला। दिल्ली के राजपुरा रोड पर एक तेज रफ्तार कार कचौड़ी की दुकान में घुस गई। इस हादसे में छह लोग घायल हुए हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दुकान में दर्जनों ग्राहक कचौड़ी खा रहे हैं और दुकानदार उन्हें सर्व करने में लगा हुआ है। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार आकर दुकान में घुस जाती है। गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। मगर इस हादसे में छह लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।  

आरोपी चालक गिरफ्तार 

यह घटना 31 मार्च की बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, दिल्ली के सिविल लाइन थाने में एक्सीडेंट के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस को पीसीआर कॉल तब आई थी, जब गाड़ी दुकान के अंदर घुस गई थी। इस घटना के बाद वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि चालक शराब के नशे में था। 

5379487