Logo
दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक शख्स ने अपने ही घर में आग लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Delhi Fire: दक्षिण जिले के संगम विहार इलाके में एक शख्स ने अपने ही घर में आग लगा जान दे दी। घटना को अंजाम देने से पहले उसने पत्नी को कुछ सामान लेने दुकान पर भेज दिया था। देर रात हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवाया।

पुलिस ने दी यह जानकारी

पुलिस के अनुसार, देर रात करीब साढ़े 12 बजे गली नंबर 12, बुध बाजार, संगम विहार से पीसीआर कॉल मिली। बताया गया कि एक आदमी ने घर में आग लगा ली है। सिलेंडर फट गया है। पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर के भीतर आग पर काबू पा लिया गया।

व्यक्ति ने घर में आग लगा जान दे दी

चैकिंग के दौरान घर के अंदर से एक व्यक्ति की लाश मिली। मृतक का नाम 50 वर्षीय लईक अहमद पता चला। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक शराबी और मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसे उपद्रव मचाने की आदत थी। इसका इकलौता बेटा नोएडा में नौकरी करता है।

घटना से पहले पत्नी को भेजा बाहर सामान लेने

मृतक ने घटना से पहले इस शख्स ने पत्नी को गुटखा लेने के लिए बाहर भेज दिया था, जिसके बाद उसने दरवाजा बंद कर कमरे में आग लगा दी। जब उसकी पत्नी वापस आई तो घर में आग लगी हुई थी। क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487