Logo
election banner
Delhi Lok Sabha Chunav 2024: दिल्ली में आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए संकल्प सभा अभियान के माध्यम से जनता के बीच चुनाव प्रचार में जुट गई है। इस बीच गोपाल ने एक संकल्प सभा को संबोधित किया और बीजेपी पर हमला बोला।

AAP Sankalp Sabha: दिल्ली में आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए जेल का जवाब वोट से संकल्प सभा अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत पार्टी के नेता आप के हिस्से की चार लोकसभा सीट पर जनता के बीच संकल्प दिला रहे हैं। इस बीच गोपाल राय ने संकल्प अभियान के तहत बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी जब उनसे जेल में मिलने गई तो उनको फेस टू फेस मिलने नहीं दिया गया। ऊपर वाले के घर में देर है, अंधेर नहीं।

'जेल का जवाब बोट देंगे'

गोपाल राय ने सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। पार्टी के नेताओं को झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। केंद्र सरकार दिल्ली सीएम की लोकप्रियता से घबरा गई हैं। इसलिए उन्हें चुनाव से ठीक पहले जेल में डाल दिया है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार किया, इसलिए गिरफ्तार किया। लेकिन सच क्या है दिल्ली की जनता बखूबी से समझ रही है। राय ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर ने हम सबको वोट का अधिकार दिया है। जेल का जवाब, हम वोट से देंगे।

ये भी पढ़ें:- 'आप' ने बीजेपी को मात देने के लिए खेला नया दांव, लॉन्च की 'रामराज्य' की वेबसाइट

बीजेपी सांसदों पर भी बोला हमला

आप मंत्री ने कहा कि अगर केंद्र सरकार इतना ही भ्रष्टाचार के खिलाफ है। तो वो सारे भ्रष्टाचारियों को अपने पाले में क्यों ले रही है। पहले यह विपक्ष के नेताओं पर आरोप लगाते हैं। इसके बाद उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर लेते हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में बीजेपी के मौजूदा सांसदों के टिकट काटने को लेकर भी हमला बोला। राय ने कहा कि बीजेपी के डर इसी से पता चल रहा है कि दिल्ली में सात सांसदों में से छह का टिकट काट दिया गया। टिकट बदलने से दिल्ली की जनता माफ नहीं करेगी। 

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने16 अप्रैल से चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली में मेगा संकल्प अभियान चला रही है। इस संकल्प सभाओं के जरिए पार्टी शपथ दिलाकर 1 लाख ऐसे लोग तैयार करने का प्लान किया जो घर घर जाकर आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ हो रही नाइंसाफी के बारे में बता सकें‌ और 'जेल का जवाब वोट से' कैंपेन का प्रचार करें। लिंक पर क्लिक कर संकल्प अभियान के बारे में विस्तार से पढ़िए... 

5379487