Logo
election banner
गाजीपुर लैंडफिल साइट में आचनक आग लग गई। जिसके चलते आसपास के रहने वाले लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। वहीं, इसको लेकर बीजेपी ने आप सरकार पर निशाना साधा है।

Ghazipur Landfill Site Fire: गाजीपुर लैंडफिल साइट में रविवार एक बड़ी आग लग गई, जिससे पूरा क्षेत्र बदबू एवं धुऐं से भर गया और आसपास रहने वाले एवं व्यवसाय करने वाले लोगों को भारी असुविधा हुई। इलाके में लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इस संबंध में बीजेपी ने आप सरकार पर निशाना साधा है।

गाजीपुर लैंडफिल साइट में आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। इसके बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंचीं, जो आग को बुझाने में जुटी हुई हैं। हालांकि, आग लगने की वजह नहीं पता चल पाई है। पहले कूड़े के ढेर से धुआं उठा उसके बाद आग लग गई।

सब कुछ नियंत्रण में- मेयर

दमकल विभाग के अनुसार, गाजीपुर लैंडफिल साइट में आग की सूचना 5:22 बजे मिली थी। इसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गईं। जो आग को बुझाने में जुटी हुई हैं। वहीं, दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि गाजीपुर लैंडफिल के एक छोटे से पैच ने आग पकड़ ली है। निर्देशानुसार सभी अधिकारी मौके पर हैं और सब कुछ नियंत्रण में है।

बीजेपी ने आप सरकार को घेरा

बीजेपी नेता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि खेद का विषय है कि आज अरविंद केजरीवाल तो जेल में हैं पर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय एवं महापौर डॉ. शैली ओबरॉय ने मौके पर जाना भी जरूरी नहीं समझा। उन्होंने कहा है कि यह शर्मनाक है कि अरविंद केजरीवाल शासित भ्रष्ट दिल्ली नगर निगम की आपराधिक लापरवाही के चलते गाजीपुर लैंडफिल साइट में आग लग गई और भारी धुंआ उठ रहा है।

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम के 2022 के चुनाव पूर्व 31 दिसम्बर 2023 तक यह लैंडफिल साइट साफ करने का वादा किया था पर आज लैंडफिल साइट पर पुराने पहाड़ तो क्या वहां एक नया पहाड़ खड़ा हो गया है।

5379487