Logo
election banner
Noida Crime: दिल्ली के नोएडा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल यहां पर कुछ दबंग लड़कों ने एक डिलीवरी ब्वॉय का अहरण किया इसके बाद उसकी पिटाई की। अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Noida Crime News: दिल्ली-एनसीआर के नोएडा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक डिलीवरी ब्वॉय को दबंगों ने निर्वस्त्र कर पिटाई की। इससे पूर्व दबंगों ने कार में उसका अपहरण किया और सुनसान जगह ले जाकर बुरी तरह पीटा। उसे निर्वस्त्र कर लात, घूसों और डंडों से बेरहमी से पीटा गया। इस दौरान दबंगों ने पीड़ित के साथ मारपीट का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित के शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

शाहजहांपुर का रहने वाला है पीड़ित

जानकारी के मुताबिक यह मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित की पहचान अभय प्रताप के रूप में हुई है। वह मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला है। वह रोजगार के लिए नोएडा के सेक्टर 122 में रहता है। अभय डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। पीड़ित का कहना है कि करीब एक साल पहले उसकी पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसी का बदला लेने के लिए दबंग युवक उसे 9 फरवरी को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गए और बेरहमी से मारपीट की।

ये भी पढ़ें:- ED के सातवें समन पर भड़की AAP, सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

तीन दिन तक बेहोश रहा पीड़ित

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग युवक को लेकर किसी सुनसान जगह पर पीड़ित को लात-घूंसों और थप्पड़ से मार रहे हैं। पीड़ित लड़का एक कोने में खड़ा गिड़गिड़ा रहा, लेकिन मनबढ़ों को उस पर दया आ रही है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक को दबंगों ने तब तक पीटा जब तक की वो बेहोश नहीं हो गया। इसके बाद पीड़ित को छोड़कर लड़के मौके से फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि दबंगों की मारपीट के बाद वह तीन दिन तक बेहोश रहा। पीड़ित का आरोप है कि कई दिन बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं। आरोपी दबंग प्रवृत्ति के हैं। उनके ऊपर पहले से कई केस दर्ज हैं। 

5379487