Logo
election banner
Delhi Riots Case: शाहरुख पठान 2020 में जाफराबाद इलाके में दंगों के दौरान पुलिसकर्मियों पर बंदूक तानने से जुड़े मामले में आरोपी है। हाई कोर्ट ने अब दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया।

Delhi Riots Case: दिल्ली हाईकोर्ट ने पूर्वोत्तर दिल्ली दंगा मामले में नियमित जमानत की मांग करने वाली शाहरुख पठान की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। हाई कोर्ट ने मामले को 16 अप्रैल को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है। शाहरुख पठान 2020 में जाफराबाद इलाके में दंगों के दौरान पुलिसकर्मियों पर बंदूक तानने से जुड़े मामले में आरोपी है। 

 

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में चार पहले यानी साल 2020 में मौजपुर और जाफराबाद इलाके में दंगा भड़क गया था। जिसमें 53 लोगों की जान चली गई थी। इसके अलावा कई घरों, दुकानों और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था। जिसमें लोगों को भारी नुकसान हुआ था। पुलिस के आंकड़े के मुताबिक इस दंगा में 40 मुस्लिम और 13 हिंदू की जान गई थी। दिल्ली दंगा के दौरान एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें शाहरुख पठान एक पुलिसकर्मी पर बंदूक ताने दिखाई दे रहा था। इसके बाद खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के रघुवीर नगर में दो गुटों में भारी हंगामा, वसूली से परेशान लोगों ने युवक को पीटा

5379487