Logo
election banner
Delhi Fight: दिल्ली के रघुवीर नगर में वसूली से परेशान होकर लोगों ने एक युवक की पिटाई की और उसकी कार को आग के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Raghuveer Nagar Fight: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आए दिन मारपीट का वीडियो सामने आता रहता है। इस बीच ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली के रघुवीर नगर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो गुट आपस में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जिस युवक के साथ भीड़ ने मारपीट की गई उसका नाम प्रमोद है। वह हफ्ता वसूली करता है। इससे परेशान होकर लोगों ने उसके घर को घेर लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने उसकी गाड़ी में आग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने की कोशिश में जुट गई है।

एक समुदाय के लोगों ने की पिटाई

बता दें कि रघुवीर नगर के ख्याला इलाके में प्रमोद नाम का शख्स हफ्ता वसूली करता है। इस बात से नाराज होकर एक समुदाय के कुछ लोग उसके घर पर पहुंचे। इसके बाद आरोपी प्रमोद और लोगों के बीच बहस होने लगी। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी की मारपीट होने लगी। इसके बाद समुदाय के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और भारी हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने आरोपी की कार को आग के हवाले कर दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया।

भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

इसके बाद भीड़ ने भी पुलिस के ऊपर पत्थर फेंके और पुलिस की गाड़ियों को निशाना बनाया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस फिलहाल प्रमोद को हिरासत में भी ले लिया है। मौके पर अभी भी काफी लोगों को भीड़ जमा है। पुलिस समझाने की कोशिश कर रही है। जानकारी के मुताबिक रघुवीर नगर इलाके में गुजराती समाज के लोगों की अच्छी खासी आबादी है। जिसके चलते ही भारी संख्या में उस समाज के लोग इकट्ठा हो गए और जमकर बवाल काटा। हालांकि, पुलिस लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करने की कोशिश में जुटी है।  

ये भी पढ़ें:- हेड कांस्टेबल की हत्या में शामिल गैंगस्टर शूटआउट के बाद अरेस्ट, दोनों पैर में लगी गोली

5379487