Logo
Bhagwant Mann Kurukshetra Rally: कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में आज शनिवार को सीएम भगवंत मान ने एक जनसभा को संबोधित किया।

Bhagwant Mann in Kurukshetra: हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल प्रदेश में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में आज शनिवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में एक जनसभा संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।  

'देश और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव'

भगवंत मान ने कहा कि यह चुनाव आम चुनाव नहीं है। इस बार का चुनाव देश, लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। उन्होंने बीजेपी के नेताओं के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि इस बार 400 पार सीट आने के बाद बीजेपी को लोग संविधान को बदल देंगे। मान ने बीजेपी को निशाना साधते हुए कहा कि यह देश किसी की जागीर नहीं है। यह देश के 140 करोड़ लोगों का है। सीएम मान कहा कि चार चरण के चुनाव के बाद अब उनके भाषण की टोन बदल गई है। अब बीजेपी के लोग डरा धमका कर वोट मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट का मुकाबला हुआ रोचक: अभय चौटाला की एंट्री से 'आप-कांग्रेस' गठबंधन की बढ़ी मुश्किलें

भगवंत मान ने किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों ने पंजाब और हरियाणा के बॉर्डर के भारत और पाकिस्तान का बॉर्डर बना दिया है। इनमें सत्ता का अहंकार आ गया है ऐसे में देश का बचाना बहुत जरूरी है। विपक्षी दलों के नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं, कभी ईडी भेज रहे तो कभी सीबीआई भेज रहे हैं। बता दें कि हरियाणा में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है। प्रदेश में इंडिया गठबंधन साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। यहां की कुल 10 लोकसभा सीट में से 1 सीट पर आम आदमी पार्टी तो बाकी 9 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है।

5379487