Logo
election banner
One Time Settlement Policy: वन टाइम सेटलमेंट पॉलिसी के मुद्दे पर आज रविवार को आम आदमी पार्टी के नेता उपराज्यपाल और बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए आप पार्टी के कार्यालय के बाहर मंच लगाया गया है।

AAP Leader Protest in Delhi: राजधानी दिल्ली में इन दिनों पानी बिल माफी का मुद्दा जोर पकड़ हुआ है। इसको लेकर आप और बीजेपी में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। लगातार आम आदमी पार्टी के विधायक दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और बीजेपी पर हमलावर हैं तो वहीं बीजेपी का कहना है कि आप इस मुद्दे के माध्यम से भ्रष्टाचार के मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है।

इस बीच आज रविवार को आप ने दिल्ली में पार्टी ऑफिस के बाहर पानी बिल के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसके लिए मंच तैयार है। मंच पर कुछ कुर्सीयां दिखाई दे रही है। मंच के पीछे एक सीएम केजरीवाल की एक बड़ी होर्डिंग लगाई गई है। जिस पर लिखा है कि 'भाजपा वालों सीएम केजरीवाल की पानी बिल माफी योजना को मत रोको।' बता दें कि यहां पर थोड़ी देर बाद आप के नेता इकट्ठा होंगे और यहां पर बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर साधा निशाना

आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लोगों ने अपना मुख्यमंत्री चुन लिया है और अगर मुख्यमंत्री लोगों के कल्याण के लिए कोई योजना लेकर आ रहे हैं तो बीजेपी उसमें दखल देने वाली कौन होती है, एलजी उसमें दखल क्यों दे रहे हैं।

आप ने लगाए ये आरोप 

दरअसल, दिल्ली में बढ़ते पानी के बिल को लेकर दिल्ली सरकार वन टाइम सेटलमेंट पॉलिसी लेकर आई। आप का आरोप है कि बीजेपी इसे लागू नहीं होने दे रही है। इसको लेकर आप विधायक लगातार बीजेपी और उपराज्यपाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले बीते दिनों आप के विधायकों ने विधानसभा परिसर में भी पानी बिल जलाकर प्रदर्शन किया था। 

ये भी पढ़ें:- पानी के बकाया बिलों का मुद्दा, आप विधायकों ने दिल्ली विधानसभा में किया हंगामा

5379487