Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंगेतर हेजल से अपने जन्मदिन पर शादी करेंगे युवराज सिंह

युवराज की लाइफ पार्टनर बनने वाली हेजल एक ब्रिटिश और मॉरीशियन मॉडल हैं।

मंगेतर हेजल से अपने जन्मदिन पर शादी करेंगे युवराज सिंह
नई दिल्ली. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अपनी शादी की तारीख की अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए युवराज ने खुलासा कर दिया है कि वह कब शादी करने वाले हैं। उन्होंने बताया है कि वह अपनी मंगेतर हेजल कीच से दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं। फर्स्ट पोस्ट की न्यूज के मुताबिक, युवराज सिंह की मां ने कहा कि इन दोनों की शादी दिसंबर में होगी। उन्होंने बताया कि युवराज का जन्मदिन 12 दिसंबर को है बहुत संभव है कि शादी की तारीख भी उसी के आसपास हो।
गौरतलब है कि युवराज और हेजल की सगाई पिछले साल नवंबर में हुई थी। लेकिन शादी की तारीख को लेकर इन दोनों ने अभी तक कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब स्थिति स्पष्ट हो गयी है। युवराज ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि शादी दिसंबर के पहले सप्ताह में होगी। मैं इस बारे में जल्दी ही घोषणा करूंगा। शादी समारोह के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें परिवार के लोग और करीबी मित्र शामिल होंगे। पारंपारिक पंजाबी तरीके से होने वाली शादी दुबई में होगी और दिल्ली में रिस्पेशन पार्टी होगी। चूंकि हेजल की मां उत्तर प्रदेश से हैं इसलिए यहां की परंपराओं को भी ध्यान में रखा जायेगा।
युवराज की लाइफ पार्टनर बनने वाली हेजल एक ब्रिटिश और मॉरीशियन मॉडल हैं। हेजल कुछ बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। हेजल 2007 में तमिल फिल्म बिल्ला में नजर आई थीं। इसके बाद साल 2011 में सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी काम किया था। टीवी की बात करें तो हेजल बिग बॉस-7 में बतौर कंटेस्टेंट थीं। इसके बाद झलक दिखलाजा और कॉमोडी सर्कस में भी काम कर चुकी हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top