Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीम इंडिया के साथ तस्वीर पर ट्रोल हुईं थीं अनुष्का शर्मा, भारत आकर दिया सभी को करारा जवाब

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा इग्लैंड में टीम इंडिया के साथ खिंचाई एक ग्रुप फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुर्इ थी।

टीम इंडिया के साथ तस्वीर पर ट्रोल हुईं थीं अनुष्का शर्मा, भारत आकर दिया सभी को करारा जवाब

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा इग्लैंड में टीम इंडिया के साथ खिंचाई एक ग्रुप फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुर्इ थी। भारत आने के बाद अब इस मामले पर अनुष्का शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और पहली बार प्रतिक्रिया दी है।

30 वर्षीय अभिनेत्री अनुष्का ने अपनी आगामी फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर जारी किये जाने के मौके पर कहा कि इस तस्वीर में उनकी मौजूदगी से कोई नियम नहीं टूटा। उन्होंने कहा, जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, वह दे दिया गया।

इसे भी पढ़े: ICC रैंकिंग: विराट कोहली ने गंवाई नंबर एक की बादशाहत, पहुंच गए इस नंबर पर, एंडरसन ने रचा इतिहास

ट्रोलिंग की गयी। मैं ट्रोल को लेकर प्रतिक्रिया नहीं देती, उनपर ध्यान नहीं देती। उन्होंने आगे कहा- जो भी हुआ वह दिशानिर्देशों के अनुरूप था। जो भी होगा, वह दिशानिर्देशों के तहत होगा, यह बेकार का मुद्दा है।

बता दें कि पिछले दिनों लंदन के भारतीय उच्चायोग में टीम इंडिया की ली गई एक ग्रुप फोटो में अनुष्का शर्मा भी खड़ी नजर आ रही थीं। सभी खिलाड़ियों की पत्नियों में अनुष्का ही सिर्फ इस फोटो में थीं. इसलिए इस तस्वीर को लेकर लोगों ने अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Share it
Top