Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs SA: कोहली ने 150 रन बनाते ही चूमी अनुष्का की ये खास चीज, देखें VIDEO

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में 153 रनों की कीमती पारी खेली।

IND vs SA: कोहली ने 150 रन बनाते ही चूमी अनुष्का की ये खास चीज, देखें VIDEO

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में 153 रनों की कीमती पारी खेली। इस पारी के दौरान कोहली ने एक बार फिर बीच मैदान पर अपने प्यार का इजहार कुछ खास अंदाज में किया।

विराट कोहली ने भारतीय पारी के 89वें ओवर में 150 रन आंकड़ा छुआ। अपने 150 रन पूरे करते हुए कोहली ने गले में लॉकेट बनाकर पहनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमकर खुशी का इजहार किया।

इस रिएक्शन ने फैंस को इस पशोपेश में भी डाल दिया कि क्या उस वक्त विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का को याद कर रहे थे? बता दें कि विराट जब भी क्रिकेट की प्रैक्टिस करते या मैच खेल रहे होते हैं तो वह हाथ से निकालकर अपनी यह अंगूठी चेन में डाल लेते हैं।

इसे भी पढ़े: विश्व कप खेलने के लिए वेस्टइंडीज को इन नौ देशों से भिड़ना होगा, जानिए और क्या होगा खास

भारतीय पारी कोहली के इर्द गिर्द ही घूमती रही जिन्होंने 217 गेंदों का सामना करके 15 चौके लगाए। भारत ने सुबह कल के स्कोर पांच विकेट पर 183 रन से आगे खेलना शुरू किया।

कोहली और हार्दिक पंड्या (15) ने छठे विकेट के लिए 45 रन की साझेदारी की। कोहली ने 146 गेंदों में 10 चौकों की मदद से अपना 21वां टेस्ट शतक पूरा किया।

भारतीय कप्तान का अफ्रीका में सर्वाधिक स्कोर

सेंचुरियन में विराट ने अपना 21वां शतक जड़ा, इसी के साथ कोहली ने दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर दो या उससे शतक लगाने के मामले में भी लंबी छलांग मारी है। कोहली का नंबर अब सचिन के बाद है।

वहीं किसी भी भारतीय कप्तान का यह अफ्रीका में सर्वाधिक स्कोर है, इससे पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (90 रन) के नाम यह उपलब्धि थी। बतौर खिलाड़ी अफ्रीका में मास्टर ब्लास्टर ने सबसे ज्यादा 5 शतक लगाए हैं।

Share it
Top