Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट-अनुष्का की शादी का ऐलान करने वाला ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर'', जानिए और कौन-कौन छाए रहे ट्वीटर पर

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी इस साल सबसे चर्चित कार्यक्रम रही।

विराट-अनुष्का की शादी का ऐलान करने वाला ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर, जानिए और कौन-कौन छाए रहे ट्वीटर पर
X

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी इस साल सबसे चर्चित कार्यक्रम रही और अभिनेत्री द्वारा भारतीय क्रिकेट कप्तान से शादी का ऐलान करने वाला ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर' बन गया है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट की ओर से जारी बयान के मुताबिक अनुष्का का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया था। उनके इस ट्वीट के साथ शादी की तस्वीर भी थी।

उन्होंने लिखा था- आज हमने एक दूसरे से हमेशा साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है। हम इस बात को आप सभी के साथ साझा कर बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार और चाहने वालों के प्यार और दुआओं ने इस दिन को और खास बना दिया है। हमारी इस यात्रा में हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

इसे भी पढ़े: 99 पर आउट हुआ डेविड वॉर्नर लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि लगा दिया शतक, तोड़ा कोहली का रिकॉर्ड

विराट ने इसी पोस्ट से अपनी शादी की पुष्टि की थी लेकिन उन्होंने दूसरी तस्वीर साझा की थी। टि्वटर पर इस साल पुरूष हस्तियों में सबसे ज्यादा सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान के बारे में बात की गई।

इस सूची में अमिताभ बच्चन, संगीतकार ए आर रहमान, अक्षय कुमार और वरूण धवन भी शामिल हैं। दीपिका पाडुकोण टि्वटर पर सबसे ज्यादा बात करने वाली महिला अभिनेत्रियों की सूची में शीर्ष पर है।

इसे भी पढ़े: मुकेश अंबानी के बेटे इस बड़े क्रिकेटर की बेटी को दे बैठे दिल, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे!

उनकी फिल्म ‘पद्मावती' विवादों में आ गई है और रिलीज नहीं हो पाई है। इस सूची में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडणेकर भी शामिल हैं।

शाहरूख की ‘रईस' भले ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाई हो मगर उनकी फिल्म के बारे में टि्वटर पर सबसे ज्यादा बात की गई है।

अक्षय की हिट फिल्म ‘ टॉयलेट : एक प्रेम कथा', रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल एगेन' और रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस' उन शीर्ष 10 फिल्मों में शामिल हैं जिन पर सबसे ज्यादा बात की गई है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती' इस सूची में चौथे स्थान पर है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story