Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Surgical Strike 2: भारत ने पाकिस्तान पर गिराया बम, आर्मी परिवार से आने वाले क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिखा भावुक संदेश

Surgical Strike 2: भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को तड़के करीब 3.30 बजे पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर को बम से उड़ा कर पुलवामा आतंकी हमला का बदला लिया जिसमें 300 से अधिक आतंकवादियों की मौत हो गई थी। वायुसेना के इस कारनामे को पूरे देश के साथ खेल जगत भी सलाम कर रहा है। इसी बीच काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे जो एक आर्मी परिवार से भी आते हैं, ने मंगलवार को प्रशंसकों के साथ एक भावनात्मक संदेश शेयर किया है।

Surgical Strike 2: भारत ने पाकिस्तान पर गिराया बम, आर्मी परिवार से आने वाले क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिखा भावुक संदेश
X

Surgical Strike 2 Manish Pandey

भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को तड़के करीब 3.30 बजे पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर को बम से उड़ा कर पुलवामा आतंकी हमला का बदला लिया जिसमें 300 से अधिक आतंकवादियों की मौत हो गई थी।

वायुसेना के इस कारनामे को पूरे देश के साथ खेल जगत भी सलाम कर रहा है। इसी बीच काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे जो एक आर्मी परिवार से भी आते हैं, ने मंगलवार को प्रशंसकों के साथ एक भावनात्मक संदेश शेयर किया है।

Surgical Strike 2: एयर स्ट्राइक के बाद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान से कहा- हम ही तुम्हारा भाग्य तय करेंगे...

उन्होंने भारतीय जवानों द्वारा भारतीय नागरिकों को हर दिन सुरक्षित रखने के लिए किए गए बलिदानों को नमन किया और मंगलवार को उनके वीरतापूर्ण कार्य के बाद भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि आतंकवाद का बहुत जल्द सफाया हो जाएगा।

मनीष पांडे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं एक आर्मी परिवार से आता हूं और मुझे पता है कि हमारे सशस्त्र बल हमें सुरक्षित रखने के लिए किस तरह की कुर्बानियां देते हैं। आज उन दिनों में से एक है जब मैं अपने सशस्त्र बलों पर अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस करता हूं...और मुझे आशा है कि आतंकवाद का सफाया हो जाएगा और शांति बनी रहेगी।

बता दें कि कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे सालाना घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ उन्होंने केवल 46 गेंदों में 111 रन बनाए थे जबकि सोमवार को मिजोरम के खिलाफ 13 गेंदों में 33 रनों की तेज पारी खेली थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story