Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी टूटने के 6 महीने बाद सानिया मिर्जा की बहन को मिला नया प्यार, दिग्गज क्रिकेटर के बेटे से कर रही है शादी!, तस्वीरों ने मचाया हड़कंप

Sania Mirza sister Anam Marriage: अगर मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शादी टूटने के 6 महीने बाद सानिया मिर्जा की बहन को मिला नया प्यार, दिग्गज क्रिकेटर के बेटे से कर रही है शादी!, तस्वीरों ने मचाया हड़कंप
X

Sania Mirza Sister Anam Mirza

अगर मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अनम और असद की शादी की आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है।

लेकिन 25 वर्षीय अनम और 28 वर्षीय असद के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी का ऐलान कर सकते है। असद के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सानिया मिर्जा को अपनी बहन अनम और उसके प्रेमी के साथ एक तस्वीर में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

IND vs AUS 3rd ODI 2019: आर्मी कैप पहनकर मैदान में उतरे भारतीय खिलाड़ी, मैच फीस भी शहीद जवानों को देंगे, देखिए VIDEO

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह जोड़ा अपनी शादी की तैयारी कर रहा है और खरीदारी के साथ ही दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा की बहन अनम फैशन क्यूरेटर और एक सफल इंटरप्रेन्योर हैं।

इतना ही नहीं अनम एक पेशेवर शूटर भी है और एक राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में पदक जीत चुकी है। वहीं दूसरी ओर असदुद्दीन ने अपने पिता की राह पर चलते हुए क्रिकेट में अपना करियर बनाने की कोशिश की है। घरेलू स्तर पर वह रणजी ट्रॉफी में गोवा के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं और दो प्रथम श्रेणी मैच भी खेले हैं।

बतातें चलें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम ने हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिद से 18 नवंबर 2016 को शादी की थी। हालांकि पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया है। अब देखना ये है कि अनम मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू कब बनती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story