Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Road Safety World Series 2020 : इरफान पठान और मोहम्मद कैफ की पारी ने दिलाई जीत, ये बल्लेबाज रहे फेल

Road Safety World Series 2020 : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के एक मैच में इरफान पठान और मोहम्मद कैफ की पारी ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराकर इंडिया को जीत दिलाई। आकड़ों से जानें कितने बल्लेबाज फेल रहे।

Road Safety World Series 2020 : इरफान पठान और मोहम्मद कैफ की पारी ने दिलाई जीत, ये बल्लेबाज रहे फेलRoad Safety World Series 2020

Road Safety World Series 2020 : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के एक मैच में इंडिया के धुंरधरों ने श्रीलंका की टीम को 5 विकेट से हरा दिया। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरे भारतीय धुरंधरों ने 18.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर जीत हासिल की।

हालांकि इस जीत का श्रेय इरफान पठान और मोहम्मद कैफ की पारी को जाता है। इरफान पठान ने सबसे ज्यादा नाबाद 57 और मोहम्मद कैफ ने 46 रन की पारी खेलकर इंडिया को जीत दिलाई। पठान की इस नाबाद पारी के लिए उसे मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। शुरुआती दौर में भारतीय टीम की स्थिति काफी खराब रही।19 रन में 3 विकेट गंवा चुके थे।

ये बल्लेबाज रहे फेल

ओपनर वीरेंद्र सहवाग (3) और सचिन तेंदुलकर (0) रन बनाकर जल्द ही पवेलियन की ओर लौट गए। चौथे नंबर पर युवराज सिंह बल्लेबाजी करने उतरे, जो 1 रन बनाकर तुंरत आअट हो गए। जिसके बाद इरफान पठान और मोहम्मद कैफ ने हारते हुए टीम की कमान को संभाल कर इंडिया को जीत दिलाई।

भारतीय टीम के लिए मुनाफ पटेल सबसे सफल रहे। उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। जबकि जहिर खान, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और संजय बांगर ने 1-1 विकेट हासिल किया। अगर श्रीलंका की बात की जाए तो चामिंडा वास ने 2 विकेट लिए, जबकि रंगना हैराथ और सचित्र सेनानायके को 1-1 विकेट हासिल हुए।

श्रीलंका ओर से उतरे कप्तान तिलकरत्ने दिलशान और रोमेश कलुवितरना ने एक अच्छी पारी खेलकर 46 रन की साझेदारी की। श्रीलंका की शुरुआती दौर काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहा था। लेकिन साझेदारी टुटने के बाद श्रीलंका की टीम 8 विकेट खोकर 138 रन में ही सिमट गया। दिलशान और चमारा कापुगेदेरा ने सबसे ज्यादा 23-23 रन की पारी खेली। जबकि कलुवितरना ने 21 रन बनाए।



Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top