Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंडर-19 विश्व कप: राष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने दी अंडर-19 टीम को बधाई

भारतीय अंडर-19 टीम के विश्व कप जीतने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित राजनीति, खेल और सिनेमा से जुड़े लोगों ने टीम के साथ कोच राहुल द्रविड़ को भी बधाई दी।

अंडर-19 विश्व कप: राष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने दी अंडर-19 टीम को बधाई
X

भारतीय अंडर-19 टीम के विश्व कप जीतने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित राजनीति, खेल और सिनेमा से जुड़े लोगों ने टीम के साथ कोच राहुल द्रविड़ को भी बधाई दी। राष्ट्रपति ने ट्वीट किया- अंडर-19 विश्व कप जीतने के लिए भारत की प्रतिभाशाली युवा क्रिकेट टीम को बधाई। हमारे खिलाड़ी शालीनता और संयम अपने कौशल को सुशोभित करते हैं। कप्तान पृथ्वी शॉ और उनके साथियों के साथ ही कोच राहुल द्रविड़ और कड़ी मेहनत करने वाला सहयोगी सदस्यों पर हमें गर्व है।

पीएम मोदी भारतीय टीम की इस जीत से काफी रोमांचित है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- हमारे युवा क्रिकेटरों की शानदार उपलब्धि से मैं बहुत रोमांचित हूं। अंडर -19 विश्व कप जीतने के लिए उन्हें बधाई। यह जीत हर भारतीय को बेहद गौरवान्वित करता है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा- अंडर-19 विश्व कप उठाने के लिए पूरी टीम को बधाई। टीम ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान बहुत प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

पूर्व विस्फोट बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने कहा- हर भारतीय को खुशी है, इन युवा बच्चों के लिए खुद को समर्पित करने के लिए राहुल द्रविड़ को श्रेय दिया जाना चाहिए और उनके जैसे दिग्गज इस विश्व कप पर हाथ रखने का हकदार है। भारतीय टीम को पहली बार 2000 में इस खिताब को जीताने वाले कप्तान मोहम्मद कैफ ने ट्विटर जीत का जश्न बनाते हुए वीडियो के साथ लिखा- इन खिलाड़ियों के लिए इस पल की खुश को मैं महसूस कर सकता हूं और यह 18 साल पहले हमारी जीत को याद दिलाता है।

इसे भी पढ़े: अंडर-19 विश्व कप: अब तक 12 बार हुआ है वर्ल्ड कप, जानिए भारत कब-कब बना है चैम्पियन

राहुल द्रविड़ के का शानदार प्रयास और इन खिलाड़ी का भविष्य अच्छा है। कैफ की टीम के अहम सदस्य और दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने ट्वीट किया- विश्व कप जीतने के लिए भारतीय टीम को ढेर सारी बधाई! यह एक महानी टीम है और इसकी जीत पर कोई आश्चर्य नहीं। ' पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी टीम की तारीफ की। अफरीदी ने ट्वीट किया- भारत को बधाई, कमाल की अंडर-19 टीम, राहुल द्रविड़ के रूप में शानदार कोच और मेंटर। भविष्य के सितारें।

महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा- भारत चैम्पियन, अंडर-19 विश्वकप का चैम्पियन बना। इकलौता देश जिसने इसे चार बार जीता है। शानदार, शाबाश अंडर-19 क्रिकेट टीम आपने हमें गौरवान्वित करने के साथ खुशी दी है! भारत, भारत, भारत, गूज रहा है विश्व भर में। अभिनेता शाहरुख खान ने भी टीम की तारीफ करते हुए लिखा- वाह। युवा भारत के लिए एक गर्व का क्षण। आप दुनिया को जीतते रहे, एक शानदार सुबह।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story