Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल द्रविड़ के नक्शे कदम पर उनका बेटा, लगाया शानदार शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का बेटा भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहा है।

राहुल द्रविड़ के नक्शे कदम पर उनका बेटा, लगाया शानदार शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का बेटा भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहा है। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (केएससीए) के अंडर-14 बीटीआर कप में समित द्रविड़ ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से विवेकानंद स्कूल के खिलाफ शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को 412 रनों से विशाल जीत दिलाई।

समित ने शानदार 150 रन बनाए। हालांकि यह इस मैच का सर्वाधिक स्कोर नहीं था, क्योंकि यह मुकाम पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी के बेटे आर्यन जोशी के नाम रहा। उन्होंने 154 रनों की पारी खेली और समित के साथ मिलकर टीम का स्कोर 500/5 तक पहुंचाया।

इसे भी पढ़े: कोहली को शादी के लिए प्रपोज करने वाली यह लड़की अब है सचिन के बेटे की गर्लफ्रेंड!

इन दोनों की पारी के बाद माल्या अदिति के गेंदबाजों ने कहर बरपाया और विवेकानंद स्कूल को 88 रनों पर ढेर कर दिया। इससे पहले भी समित अंडर-14 में लगातार रन बनाते रहे हैं। दो वर्ष पहले उन्होंने बेंगलौर यूनाइटेड क्रिकेट क्लब (बीयूसीसी) का प्रतिनिधित्व किया था, जिसमें उनके पिता राहुल अध्यक्ष रह चुके हैं।

टाइगर कप टूर्नामेंट में उन्होंने फ्रैंक एंटनी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 12 चौकों की मदद से 125 रन जड़े थे। सितंबर 2015 में समित को अंडर-12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के खिताब से नवाजा गया था।

Share it
Top