Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अजहर और शफीक के शतक से पाक मजबूत स्थिति में, न्यूजीलैंड पर मंडराया हार का खतरा

पाकिस्तान ने तीसरे और अंतिम टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ अजहर अली और असद शफीक के शतकों की मदद से इस मैच में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है।

अजहर और शफीक के शतक से पाक मजबूत स्थिति में, न्यूजीलैंड पर मंडराया हार का खतरा

पाकिस्तान ने तीसरे और अंतिम टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ अजहर अली और असद शफीक के शतकों की मदद से इस मैच में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। पाकिस्तान ने मैच के तीसरे दिन अपनी पहली पारी में 348 रन बनाए।

इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 274 रन बनाए थे। इस तरह से पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड पर पहली पारी के आधार पर 74 रनों की बढ़त हासिल की। पाकिस्तान की ओर से अजहर अली ने 134 और असद शफीक ने 104 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली।

इसे भी पढ़ें: IND vs AUS Live Score: टीम इंडिया की बेहद खराब शुरुआत, गिरे 6 विकेट

इन दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 201 रन जोड़े। अजहर ने अपनी पारी में 297 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके लगाए जबकि शफीक ने 259 गेंदों की पारी में 14 चौके लगाए। अजहर अली ने अपने टेस्ट करियर का 15वां शतक लगाया जबकि असद शफीक का यह 12वां टेस्ट शतक है।

न्यूजीलैंड की ओर से अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे ऑफ स्पिनर विल सोमरविले ने 75 रन देकर चार विकेट जबकि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और स्पिनर एज पटेल ने दो-दो विकेट लिए।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 26 रन बना लिए थे। बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है।

Next Story
Share it
Top