Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

US Open 2019: एलिना को हराकर सेरेना विलियम्स फाइनल में, रिकॉर्ड 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब से महज एक कदम दूर

US Open 2019: अमेरिकी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखते हुए गुरुवार रात को एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) को 6-3, 6-1 से हराकर यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप के महिला सिंगल्स फाइनल (US Open 2019) में जगह बना ली।

US Open 2019: एलिना को हराकर सेरेना विलियम्स फाइनल में,  रिकॉर्ड 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब से महज एक कदम दूर
X
US Open 2019 Serena Williams beats Elina Svitolina and enters US Open final

US Open 2019 यूएस ओपन 2019 अमेरिकी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखते हुए गुरुवार रात को एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) को 6-3, 6-1 से हराकर यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप के महिला सिंगल्स फाइनल (US Open 2019) में जगह बना ली।

यह पिछले छह प्रमुख टूर्नामेंट में विलियम्स का चौथा फाइनल है। वह पिछले दो वर्षों से विंबलडन में उपविजेता रही है, 2018 में एंजेलिक कर्बर और जुलाई में सिमोना हालेप से सेरेना को हार मिली थी। सेरेना विलियम्स 10वीं बार यूएस ओपन के फाइनल में पहुंची है। सेरेन 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब से महज एक कदम दूर है।

शनिवार को होने वाले फाइनल में उनका मुकाबला बेलिंडा बेनचिच और बियांका आंद्रेस्क्यू की विजेता से होगा। बता दें कि यूएस ओपन में सेरेना की यह 101वीं जीत है और इस जीत के साथ ही उन्होंने क्रिस एवर्ट के ऑलटाइम रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। बतातें चलें कि अमेरिकी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स छह बार यूएस ओपन का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story