Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने PM Cares Fund में किया डोनेट, किरेन रिजिजू बोले तुम हो रियल चैंपियन

Pm Cares Fund : शूटिंग में महारथ हासिल कर चुकी ईशा सिंह के इस ट्वीट पर खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा, तुम सिर्फ 15 वर्ष की हो, लेकिन तुमने साबित कर दिया कि तुम एक रियल चैंपियन हो। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के लिए बने फंड में सभी लोग अपनी क्षमता अनुसार सहयोग कर रहे हैं।

15 वर्षीय खिलाड़ी ने PM Cares Fund में किया डोनेट, किरेन रिजिजू ने की तारीफ
X
ईशा सिंह शूटर

PM Cares Fund : कोरोना वायरस के भारत में बढ़ते प्रकोप से लड़ने के लिए कई क्रिकेटर्स और बड़े खिलाड़ी आगे आए हैं, और लाखों रुपये डोनेट किए हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख के चांवल, वहीं सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। विराट कोहली और सुरेश रैना ने भी लाखों रुपये डोनेट किए हैं, इसी कड़ी में मात्र 15 वर्षीय ईशा सिंह ने भी पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है, जिसे खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने खूब सराहा। ईशा सिंह ने 30 हजार रुपये की राशि पीएम केयर्स फण्ड में डोनेट की, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी।

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने की प्रशंसा

शूटिंग में महारथ हासिल कर चुकी ईशा सिंह के इस ट्वीट पर खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा, तुम सिर्फ 15 वर्ष की हो, लेकिन तुमने साबित कर दिया कि तुम एक रियल चैंपियन हो। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के लिए बने फंड में सभी लोग अपनी क्षमता अनुसार सहयोग कर रहे हैं, इसके साथ सभी राज्यों के लिए भी सीएम रिलीफ फंड भी बने हुए हैं, जिसमें लोग डोनेट कर सकते हैं।

भारत में कोरोना वायरस को लेकर चिंता बढ़ गई है, क्योंकि पिछले कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव केस बड़ी तेज गति से बढ़ रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव के आंकड़े 1000 से ऊपर पहुंच गए हैं। भारत के लोग इस बात को लेकर चिंतिति है कि कहीं भारत में कोरोना वायरस अपनी तीसरे स्टेज पर न पहुंच जाए, क्योंकि कोरोना वायरस की तीसरी स्टेज ही इस वायरस की सबसे खतरनाक स्टेज मानी जाती है।

Next Story