Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेलो इंडिया में शामिल होने के लिए सभी खिलाड़ी पहुंचे असम, कल उद्घाटन समारोह में हिमा दास निभाएंगी ये रोल

असम के गुवाहाटी में होने वाले खेलो इंडिया में हिस्सा लेने के लिए देशभर के सभी खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंच गए हैं। गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में 10 जनवरी को उद्घाटन समारोह आयोजित होगा, इसमें खेल मंत्री किरेन रिजिजू और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल उपस्थित रह सकते हैं।

खेलो इंडिया में शामिल होने के लिए सभी खिलाड़ी पहुंचे असम, कल उद्घाटन समारोह में हिमा निभाएंगी ये रोल
X
खेलो इंडिया यूथ गेम्स, गुवाहाटी

Khelo India: असम के गुवाहाटी में 10 जनवरी से शुरू हो रहे खेलो इंडिया के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। गुवाहाटी के इंदिरा गांधी स्टेडियम में शुक्रवार को खेलो इंडिया (3) का उद्घाटन समारोह होगा। उद्घाटन समारोह में देश के खेल मंत्री किरेन रिजिजू और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के उपस्थित रहने की पूरी संभावना है।

असम सरकार इस इवेंट को लेकर उत्साहित है और खेलो इंडिया यूथ गेम्स को भव्य और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। खेलो इंडिया यूथ गेम्स 3rd के उद्घाटन समारोह में महिला धावक हिमा दास मशाल वाहक रहेगी।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में इस बार देश भर के सभी प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेशों से खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीटर पर जानकारी दी कि जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी खेलो इंडिया को लेकर खूब उत्साहित है और इसको लेकर खूब तैयारी भी की है।

हालांकि खेलो इंडिया के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आना मुश्किल है, पहले ये उम्मीद लगाई जा रही थी कि नरेंद्र मोदी उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकते हैं। शुक्रवार से शुरू हो रहे यूथ गेम्स 22 जनवरी तक चलेंगे। 22 जनवरी को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में समापन समारोह आयोजित होगा।

Next Story