Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pro Kabaddi 2021: चैंपियंस मुंबा के सामने टिक पाएंगे हरियाणा के स्टीलर्स?, जानें दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड

अपने- अपने पिछले मुकाबलों में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। जहां हरियाणा को जीत मिली तो वहीं यू मुंबा को टाई से संतोष करना पड़ा। ये मुकाबला जीतकर दोनों टीमें अंक तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेंगी।

Pro Kabaddi 2021: चैंपियंस मुंबा के सामने टिक पाएंगे हरियाणा के स्टीलर्स?, जानें दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड
X

Pro kabaddi 2021: हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा आपस में टकराएंगे।

खेल। मंगलवार को शाम 7.30 बजे प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021) के 32वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का सामना यू मुंबा (HS vs MUM) से होगा। ये मुकाबला बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड (Sheraton Grand Bengaluru Whitefield Hotel) में खेला जाएगा। इस सीजन में यू मुम्बा का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है जबकि हरियाणा स्टीलर्स को अभी तक के मुकाबलों में जीत के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। अपने 5 मकुकाबलों में उसे महज दो में जीत नसीब हुई है।

अपने- अपने पिछले मुकाबलों में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। जहां हरियाणा को जीत मिली तो वहीं यू मुंबा को टाई से संतोष करना पड़ा। ये मुकाबला जीतकर दोनों टीमें अंक तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेंगी। इस मुकाबले का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर किया जाएगा।

हेड टू हेड मुकाबले

हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा के बीच प्रो- कबड्डी के इतिहास में अभी तक 9 मुकाबले खेल गए हैं। जिसमें यू मुंबा ने हरियाणा को 6 बार हराया है, जबकि खुद उसे 3 बार हार का मुंह देखना पड़ा।

यू मुंबा मजबूत

प्रो कबड्डी के 8वें सीजन के अपने पहले मैच में बेंगलुरु बुल्स को हराकर जीत से शुरुआत करने वाली यू मुंबा अभी तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, उसे अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली दबंग से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उसके बाद एक के बाद एक टीमों को हराकर उसने इस सीजन में हर बार खुद को साबित किया है। जिससे उसे हराना हरियाणा स्टीलर्स के लिए आसान नहीं होगा। यू मुंबा की तरफ से अभिषेक सिंह और वी अजीत कुमार रेडिंग विभाग में विपक्षी टीम की परेशानी बढ़ा सकते हैं। तो डिफेंस में रिंकू और हरेंद्र कुमार के साथ फजल अत्राचली से भी पार पाना मुश्किल होगा।

जीत को जारी रखना चाहेंगे स्टीलर्स

वहीं दूसरी तरफ सीजन के शुरुआत से अभीतक सिर्फ दो जीत हासिल कर चुकी हरियाणा स्टीलर्स डिफेंस में सबसे अच्छी मानी जा रही हैं। सुरेंदर नाडा की अगुवाई में रोहित गुलिया, जयदीप, मोहित नरवाल और रवि कुमार ने टीम का डिफेंस मजबूत किया है।

Next Story