Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहलवान बजरंग पूनिया चले Neeraj Chopra की राह, PM Modi के मिशन से जुड़ेंगे हरियाणा के लाल

पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने सोमवार को कहा कि वह 23 दिसंबर को 'मीट द चैंपियंस' (चैंपियन से मिलो) कार्यक्रम के तहत पानीपत (Panipat) के स्कूल में जाएंगे और वहां छात्रों के साथ खेल और अच्छे आहार को लेकर उनसे बातें करेंगे।

पहलवान बजरंग पूनिया चले Neeraj Chopra की राह, PM Modi के मिशन से जुड़ेंगे हरियाणा के लाल
X

खेल। कुश्ती (Wrestling) के दिग्गज खिलाड़ी और ओलंपिक में कांस्य पदक (Olympic bronze medalist) विजेता पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने सोमवार यानी कल कहा कि वह 23 दिसंबर को 'मीट द चैंपियंस' (चैंपियन से मिलो) कार्यक्रम के तहत पानीपत (Panipat) के स्कूल में जाएंगे और वहां छात्रों के साथ खेल और अच्छे आहार को लेकर उनसे बातें करेंगे। ट्वीट कर दी जानकारी

बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) से ट्वीट करते हुए यह जानकारी देते हुए लिखा, 'मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं 'मीट द चैंपियंस' की अगली कड़ी में हिस्सा लेने जा रहा हूं। 23 दिसंबर को मैं पानीपत (Panipat) के मशहूर आरोही मॉडल स्कूल (Aarohi Model School) में आ रहा हूं और वहां स्कूल के बच्चों से खेल और संतुलित आहार के विषय में बातचीत करूंगा।"

खेलों लेकर बच्चों को जागरूक करेंगे नीरज चोपड़ा

इस साल के अंतिम महीने यानी दिसंबर की शुरुआत में भाला फेंक के शानदार खिलाड़ी और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने गुजरात के अहमदाबाद में एक स्कूल का दौरा करके इस राष्ट्रीय मिशन (National Mission ) का आगाज किया था, जिसमें नामी खिलाड़ी देश के कुछ स्कूलों का दौरा करेंगे ताकि स्कूल के छात्रों को संतुलित खाने के आहार, फिटनेस (Fitness) और खेल के महत्व को लेकर सभी जानकारिय देंगे ताकि वह खेल के प्रति जागरूक हो सके।

Next Story