Logo
election banner
Pat Cummins Dance: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस को शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' के हालिया बॉलीवुड हिट गाने लाल पीली अखियां की धुन पर अपनी डांस स्किल का प्रदर्शन करते हुए देखा गया। आकर्षक धुनों पर थिरकते हुए कमिंस का वीडियो एक्स पर वायरल हो गया। ये वीडियो @bilateral_bully नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। इसे लाखों लोग देख चुके हैं। विश्व विजेता कप्तान के डांस मूव्स को देखकर हर कोई हैरान है। 

दरअसल, ये वीडियो लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले का है और इसमें पैट कमिंस अपने शानदार डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। इस मैच में हैदराबाद ने एकतरफा अंदाज में लखनऊ को 10 विकेट से हराया था। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। 

कमिंस का ये वीडियो किसी डांस स्टूडियो का नजर आ रहा है। इसमें उनके साथ कुछ डांसर्स भी नजर आ रहे हैं। कमिंस पुष्पा फिल्म का आयकोनिक स्टेप भी करते नजर आए हैं। कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद का साथ काफी भा रहा है। वो हैदराबादी रंग में रंग चुके हैं। हाल ही में वो अपनी फैमिली को हैदराबादी बिरयानी की दावत पर भी लेकर गए थे। 

पैट कमिंस की अगुआई में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अबतक शानदार रहा है। हैदराबाद ने अबतक खेले 12 मैच में से 7 जीते और पांच हारे हैं। टीम 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। 

5379487