Logo
election banner
KL Rahul Sanjiv Goenka Heated Argument: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के ओनर संजीव गोयनका का कप्तान केएल राहुल के साथ बहस का वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही।

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के बाद अब लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी 62 रन से बड़ी हार झेलनी पड़ी। आईपीएल ऐसे मोड़ पर खड़ा है, जहां से एक और हार लखनऊ की प्लेऑफ की उम्मीदों को खत्म कर सकती है। इसी वजह से हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद टीम के ओनर संजीव गोयनका बिफरे नजर आए। मैच के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो बेहद गुस्से में टीम के कप्तान केएल राहुल से बात करते नजर आ रहे। हालांकि, फैंस को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा और एक्स पर फैंस ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। 

इस बातचीत के दौरान केएल राहुल काफी दबाव में दिख रहे थे। उनके चेहरे पर निराशा साफ नजर आ रही थी। इस बीच जैसे ही टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर वहां पहुंचे, केएल राहुल चले गए। अब सोशल मीडिया पर संजीव गोयनका को अपने इस बर्ताव के लिए फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। कई लोगों का मानना है कि हार के बाद अपनी टीम और खिलाड़ियों से बात करने का तरीका होता है, जिसका ध्यान नहीं रखा गया है। अब लोग खुलकर केएल राहुल का सपोर्ट कर रहे हैं और गोयनका को ट्रोल किया जा रहा है। 

एक एक्स यूजर ने लिखा, "आईपीएल का मामला- लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका ने हार के बाद केएल राहुल से बुरा बर्ताव किया, धन्ना सेठ गोयनका खेल भावना भूल गए। बड़ी हार के बाद भी आजतक किसी मालिक ने ऐसी हरकत शायद ही की हो। लानत है।"

एक और यूजर ने लिखा, "ओनर्स को मैच के दौरान मैदान से दूर ही रहना चाहिए और टीम प्लान का या रणनीति का हिस्सा नहीं होना चाहिए। इससे पहले मैंने कभी ऐसा नहीं देखा था।"

इस मुकाबले में केएल राहुल ने 33 गेंद में 29 रन की पारी खेली थी। उनका स्ट्राइक रेट बहुत कम था। आखिर में आकर आयुष बदोनी और निकोलस पूरन ने अर्धशतक की मदद से टीम का स्कोर 165 रन तक पहुंचाया था। लेकिन, इसी विकेट पर ट्रेविस हेड ने 30 गेंद में 89 रन की तूफानी पारी खेली थी। इतना ही नहीं, अभिषेक शर्मा ने भी 28 गेंद में ताबड़तोड़ अंदाज में 75 रन ठोके थे। इस तरह हैदराबाद ने 10 ओवर में ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया था। 

5379487