Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व फुटबॉलर Bhaichung Bhutia के नाम पर बनेगा फुटबॉल स्टेडियम, जानिए कब होगा उद्घाटन

Bhaichung Bhutia : कोरोनावायरस का कहर अगर नहीं होता तो बाइचुंग के नाम पर बन रहा ये स्टेडियम तैयार हो गया होता, साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम भी इस स्टेडियम के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं।

पूर्व फुटबॉलर Bhaichung Bhutia के नाम पर बनेगा फुटबॉल स्टेडियम, जानिए कब होगा उद्घाटन
X

पद्मश्री सम्मानित पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया के सम्मान में उनके नाम पर फुटबॉल स्टेडियम बनने जा रहा है। बाइचुंग भूटिया भारत के पहले ऐसे फुटबॉलर हैं, जिन्होंने 100 इंटरनेशनल फुटबॉल मैच खेले हैं। सिक्किंभ फुटबॉल फेडरेशन के प्रेजिडेंट मेंला एथेम्पा ने कहा कि बाइचुंग भूटिया भारत के महान फुटबॉलर हैं, और ये उनके सम्मान में किया जा रहा है।

आज भी कई युवा फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया से प्रेरणा लेते हैं, और उनको अपना आइडल मानते हैं। फुटबॉल में बाइचुंग भूटिया भारतीय फुटबॉल में अहम् योगदान दिया है, हम उनको सम्मान देने के लिए उनके नाम से एक स्टेडियम को बनाना चाहते हैं।

उन्होंने जानकारी दी कि कोरोनावायरस का कहर अगर नहीं होता तो बाइचुंग के नाम पर बन रहा ये स्टेडियम तैयार हो गया होता, साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम भी इस स्टेडियम के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं।

Also Read - मांकडिंग विवाद पर आर आश्विन ने दिया फ्री बॉल का सुझाव, जानिए क्या है नियम

बाइचुंग भूटिया ने इसको लेकर कहा कि ये मेरे लिए सम्मान की बात है, और मै इसको लेकर खुश भी हूं। साथ ही भूटिया ने कहा कि प्लेयर्स स्टेडियम में टॉप लेवल की तैयारी कर सकेंगे, मै इसको लेकर खुश हूं।

Next Story